BREAKING NEWS : पटना के पॉश इलाके में PWD के ठेकेदार को बदमाशों ने महिला को मारी गोली, यहीं पर हुई थी इंडिगो के मैनेजर की हत्या

BREAKING NEWS : पटना के पॉश इलाके में PWD के ठेकेदार को बदमाशों ने महिला को मारी गोली, यहीं पर हुई थी इंडिगो के मैनेजर की हत्या

PATNA :  पुलिस के  लाख दावों के बाबजूद अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नही आ रहे हैं। ताजा मामला पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के पुनाईचक के पॉश इलाके का है जहां पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार को अपराधियों ने गोली मार दी है। 

घटना शनिवार की तड़के सुबह साढ़े छह बजे की बतायी जा रही है। जब एक महिला टहलने के लिए निकली थी, इसी दौरान कुछ बदमाश बाइक से पहुंचे और महिला से एक एड्रेस पूछने के बहाने सोने की चेन छीनने की कोशिश करने लगे। इस घटना के दौरान पास में ही मौजूद PWD के ठेकेदार वहां पहुंच गया और महिला को बचाने की कोशिश करने लगा। लेकिन लूटपाट में यूं दखल देना बदमाशों के रास नहीं आया और उन्होंने ठेकेदार को बीच सड़क पर गोली मार दी और वहां से फरार हो गए। इस घटना के बाद वहां हड़ंकप मच गया। 

घायल ठेकेदार को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं महिला ने ही शास्त्री नगर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच यहां लगे तमाम cctv और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

यहीं पर हुई थी रुपेश की हत्या

बताया गया जिस जगह बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया, यह वही जगह हैं जहां पांच माह पूर्व इंडिगो के स्टेट मैनेजर रुपेश की हत्या हुई थी। लोगों का कहना है कि उस घटना के बाद भी यहां पुलिस की चौकसी नहीं के बराबर रहती है। 

REPORTED BY ANIL


Find Us on Facebook

Trending News