बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह क्या पीएम मोदी से हैं नाराज ? इस्तीफा देने पहुंच गए थे ऊर्जा मंत्री, प्रधानमंत्री ने समझाया तो माने

BREAKING NEWS : केंद्रीय मंत्री आरके सिंह क्या पीएम मोदी से हैं नाराज ? इस्तीफा देने पहुंच गए थे ऊर्जा मंत्री, प्रधानमंत्री ने समझाया तो माने

पटना. केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा है कि है उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने का मन बना लिया था. वे इस्तीफा देने भी पहुंच गए थे लेकिन बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें समझाया तब वे मान गए. यह सब वे एक वीडियो में बोलते नजर आ रहे हैं. आरके सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों के साथ बात करने के दौरान ऐसा कह रह हैं. आरके सिंह का यह वीडियो आरा से जुड़ा है जहाँ उनके विरोध में एबीवीपी के सदस्यों ने जमकर नारेबाजी की और मुर्दाबाद का नारा लगाया. 

दरअसल, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय को तीन खंडों में होने से बचाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान छात्रों ने जमकर आरके सिंह के सामने ही मुर्दाबाद का भी नारा लगाया. नाराज विद्यार्थी आरके सिंह को अपनी बात बता रहे हैं. कहा जा रहा है कि जब आरके सिंह ने विद्यार्थियों की बातों को अनसुना किया तो एबीवीपी के सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने आरके सिंह के खिलाफ जोरदार नारेबाजी. 

एबीवीपी के सदस्यों की नाराजगी के बाद आरके सिंह उनसे बात करते दिख रहे हैं. वीडियो में वे कहा रहे हैं कि हम नार्मल मंत्री नहीं हैं प्रपोजल लंबित रहने के कारण प्रधान मंत्री के पास इस्तीफ़ा देने पहुंच गये थे लेकिन उन्होंने समझाया. आरके सिंह के इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब बड़ा सवाल यह उठाया जा रहा है कि आरके सिंह के किस प्रस्ताव को मोदी सरकार ने रोका था जिसके बाद उन्होंने इस्तीफा देने का मन बना लिया था. यहां तक कि नाराज आरके सिंह को मनाने के खुद पीएम मोदी को सामने आना पड़ा. 

वायरल वीडियो में आरके सिंह कह रहे हैं, 'हम नॉर्मल इंसान नहीं हैं, इसलिए हमको कोई पॉलिटिक्स समझाता है तो ठीक नहीं है. हम इस्तीफा दिए थे लेकिन हमको समझाया... वहीं छात्रों का कहना है कि वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय का अस्तित्व खतरे में है और हम सभी आवेदन पर आवेदन देते हुए घूम रहे हैं लेकिन यहां किसी को विश्वविद्यालय के अस्तित्व की चिंता नहीं है. इसी कारण वे सांसद से गुहार लगा रहे थे लेकिन उनकी बातों को जब ठीक से नहीं सुना गया तो कुछ लोगों ने नारेबाजी की. 


Suggested News