बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Breaking News : राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए ललन सिंह, तेजस्वी यादव के CM बनने पर भी खूब बोले

Breaking News : राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए ललन सिंह, तेजस्वी यादव के CM बनने पर भी खूब बोले

NEW DELHI : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की कुर्सी गंवाने के बाद ललन सिंह मीडिया से मुखातिब हुए, जहां उनके चेहरे पर अध्यक्ष की कुर्सी गंवाने की निराशा और पिछले एक सप्ताह से चल रहे बहस को लेकर नाराजगी दोनों नजर आई। ललन सिंह ने इस दौरान एक बार फिर मीडिया पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि अब मीडिया भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता का काम कर रही है। भाजपा के लोग एजेंड तय करते हैं और मीडिया उस एजेंडे को दिखाती है। पिछले आठ दिन से यही काम हो रहा था। 

सहमति से दिया था इस्तीफा

इस दौरान अपने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने को लेकर उन्होंने कहा कि जो लोग यह समझ रहे हैं कि पार्टी में किसी प्रकार की फूट के कारण यह कदम उठाया गया है तो मैं बता दूं कि यह सबकी सहमति से लिया गया है। नीतीश कुमार हमारे पार्टी के सर्वमान्य नेता हैं. निश्चित रूप से उनके अध्यक्ष बनने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी। हालांकि इस दौरान ललन सिंह ने अपने इस्तीफे के कारणों को लेकर कोई जवाब देना जरुरी नहीं समझा। उन्होंने कहा कि पार्टी में कोई टूट नही हो रही। पार्टी पूरी तरह से एकजुट है। 

तेजस्वी के सीएम बनने पर भी बोले

ललन सिंह पर यह आरोप लग रहे थे कि वह तेजस्वी को सीएम बनाने के लिए योजना बना रहे थे। ऐसे में तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे या नहीं इसको लेकर भी ललन सिंह ने किनारा कर लिया। इस सवाल को लेकर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

Suggested News