BREAKING NEWS : बिहार में एसपी के पुत्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, पुलिस महकमे में मच गया कोहराम

BREAKING NEWS : बिहार में एसपी के पुत्र की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, पुलिस महकमे में मच गया कोहराम

VAISHALI/MUZAFFARPUR :  सुबह-सुबह मुजफ्फरपुर जिले के एसपी राजेश कुमार के पुत्र राजवीर शेखर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। यह दुर्घटना सड़क किनारे रूप बसंत लाइन होटल के पास दो गाड़ियों की आमने सामने टक्कर में हुई । जिसमें राजवीर शेखर की मौत हो गई एवम एक अन्य घायल हो गया, जिसे  उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।  

हादसा सदर थाना के मुजफ्फरपुर एनएच 22 पर दौलतपुर-देवरिया में हुआ है. इस हादसे में जहां एसपी के पुत्र राजवीर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका दोस्त बुरी तरह से घायल है जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अंगद कुमार ने बताया कि वह पटना से मुजफ्फरपुर एसपी आवास जा रहा था हालांकि यह दुर्घटना  जिले के दौलतपुर में हुई जो कि हाजीपुर- मुजफ्फरपुर फोरलेन पर है वहीं उनकी चार पहिया वाहन बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल अंगद के मुताबिक जब वह दोनों कार से जा रहे थे तभी किसी गाड़ी ने सामने से चकमा दिया जिसके कारण कार पानी भरे गड्ढे में चली गई.  मधेपुरा के रहनेवाले अंगद कुमार के अनुसार उस वक्त राजवीर शेखर ही गाड़ी ड्राइव कर रहे थे।

इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. छठ के दिन हुई इस घटना से लोग गमगीन हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है साथ ही फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी. इस बारे में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News