BREAKING NEWS : अब चुनाव में तेजस्वी नहीं होंगे अकेले, ढाई साल बाद कल पटना आ रहे हैं लालू प्रसाद, हो गया पक्का

BREAKING NEWS : अब चुनाव में तेजस्वी नहीं होंगे अकेले, ढाई साल बाद कल पटना आ रहे हैं लालू प्रसाद, हो गया पक्का

PATNA : बिहार में होनेवाले उप चुनाव में राजद की तरफ से अकेले प्रचार की जिम्मेदारी संभाल रहे तेजस्वी यादव को अब जल्द ही पिता लालू प्रसाद का साथ मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि लालू प्रसाद करीब ढाई साल बाद 24 अक्टूबर को पटना आने वाले हैं। वह उपचुनाव वाले क्षेत्रों में प्रचार करने भी जाएंगे। लालू परिवार के करीबी सूत्रों की मानें तो डाक्टर ने उन्हें पटना आने की इजाजत दे दी है। उन्हें एयर इंडिया के विमान से रविवार को दोपहर दो बजे के आसपास आना है।

दोनों सीटों पर एक ही दिन करेंगे चुनाव प्रचार

लालू प्रसाद उपचुनाव के दोनों सीट कुशेश्वरस्थान और तारापुर में दो जनसभा को संबोधित करेंगे। आरजेडी की तैयारियों के मुताबिक दोनों क्षेत्रों में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद एक ही दिन 27 अक्टूबर को हेलीकाप्टर से जा सकते हैं। लालू के आते ही खुद को अकेला बता रहे नेता प्रतिपक्ष व उनके बेटे तेजस्वी यादव को बड़ा साथ मिल जाएगा। 

तेज प्रताप की शादी के बाद पहली बार आएंगे बिहार

राजद प्रमुख आखिरी बार अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी में 12 मई 2018 को रांची जेल से पेरोल पर बिहार की राजधानी पटना आए थे। उसके बाद से इंतजार बढ़ता रहा। इसी वर्ष 17 अप्रैल को जमानत मिलने के बाद उम्मीद थी कि पटना आ सकते हैं, परंतु एम्स से निकलने के बाद दिल्ली में राज्यसबा सदस्य बेटी मीसा भारती के सरकारी आवास चले गए, जहां डाक्टरों की देखरेख में रह रहे हैं। पिछले महीने उनके आने की बात आई थी मगर राबड़ी देवी ने यह कहकर खारिज कर दिया कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।

तेज प्रताप पर रहेगी नजर

इन सबके बीच लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप पर भी सबकी नजर रहेगी। जिस प्रकार छोटे भाई के साथ तेज प्रताप की नाराजगी सामने आई है। परिवार और पार्टी से नाराज चल रहे तेजप्रताप पहले कह चुके हैं कि लालू के आते ही वे कई लोगों की पोल खोल देंगे।अब परिवार की इस लड़ाई में लालू प्रसाद बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News