BREAKING NEWS: शराब पार्टी में पुलिस की रेड, सात वार्ड पार्षद समेत 18 लोग गिरफ्तार

BREAKING NEWS: शराब पार्टी में पुलिस की रेड, सात वार्ड पार्षद समेत 18 लोग गिरफ्तार

आरा: भोजपुर पुलिस ने शराब पार्टी मना रहे सात वार्ड पार्षदों समेत 18 लोगों को शराब पार्टी करते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पार्टी के स्थान से पार्टी के स्थान से एक रायफल, 73 रायफल की गोली, 60 पिस्टल की गोली, आठ शराब की खाली बोतलें, छह विदेशी शराब की बोतल समेत साढ़े सात लाख रुपए भी बरामद किया है। सभी वार्ड पार्षद मीटिंग कर के शराब पार्टी मना रहे थे। ये पार्टी नगर थाना क्षेत्र के भलुहीपुर मुहल्ले में चल रही थी। पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे के निर्देश पर यह कार्यवाई हुई है ।

पुलिस ने घेरोबंदी कर वार्ड संख्या 31 के वार्ड पार्षद सह मकान मालिक हिमांशु सिन्हा, उसके भाई कुणाल सिन्हा, वार्ड संख्या नौ के पार्षद पति संजय गुप्ता, वार्ड संख्या 42 के पार्षद पति जगदेवनगर निवासी शैलेन्द्र कुमार शर्मा, वार्ड संख्या 33 के वार्ड पार्षद पति ओम प्रकाश, वार्ड संख्या चार के वार्ड पार्षद अखिलेश प्रसाद, पूर्व पार्षद अनिल कुमार, पटना के सुल्तानगंज कॉलोनी के शद्दाब अहमद को गिरफ्तार कर लिया। 

इसके अलावा मौके से भलुहीपुर निवासी अफरोज आलम, मो. दानिश, शीतल टोला निवासी सूरज कुमार श्रीवास्तव, बलबतरा निवासी राज कुमार यादव, भलुहीपुर निवासी रंजन पांडेय, एमपीबाग निवासी अजय यादव, बलबतरा निवासी प्रभु दयाल पासवान एवं दिलीप रजक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी कराई है।

भोजपुर पुलिस की डीआइयू शाखा की टीम ने एसपी राकेश कुमार दूबे के निर्देश पर दारोगा राकेश कुमार, सुदेह कुमार, दीपक झा और राजीव रंजन के साथ ही नगर थाने की पुलिस के सहयोग से वार्ड 31 के पार्षद हिमांशु सिन्‍हा के घर पर छापा मारा था। आरा शहर के भलुहीपुर पुल के पास स्थित वार्ड पार्षद के आवास पर छापेमारी के वक्‍त खाने-पीने का पूरा इंतजाम था। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अंदर ही अंदर नगर निगम में राजनीति चल रही है। इसे लेकर वार्ड पार्षदों के विक्षुब्ध खेमे की बैठक बुलाई गई थी और मेयर के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को लेकर रणनीति बनाई जा रही थी। बैठक भलुहीपुर निवासी वार्ड संख्या-31 के पार्षद हिमांशु सिन्हा के घर पर चल रही थी। जिसमें भोजन के साथ-साथ पीने का भी पूरा इंतेजाम था। इसी दौरान किसी ने एसपी को सूचना देकर रंग में भंग डाल दिया। एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि बरामद हथियार, गोली एवं रुपए के बारे में वार्ड पार्षद से पूछताछ चल रही है। बरामद नोटों की आयकर विभाग से भी जांच कराएगी जाएगी। विभाग को पत्र लिखा जाएगा।




Find Us on Facebook

Trending News