BREAKING NEWS : दुराचार केस में फंस गए समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज, चिराग पासवान का भी नाम, कोर्ट के आदेश के बाद हुआ मामला दर्ज

BREAKING NEWS : दुराचार केस में फंस गए समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज, चिराग पासवान का भी नाम, कोर्ट के आदेश के बाद हुआ मामला दर्ज

NEW DELHI : इस वक्त एक बड़ी खबर नई दिल्ली के सियासी गलियारे से सामने आ रही है, जहां बिहार के समस्तीपुर से सांसद और बिहार लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के खिलाफ दुराचार मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि एफआईआर के बाद लोजपा सांसद पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। वहीं शिकायत में सांसद चिराग पासवान का भी नाम होने की बात कही गई है।

समस्तीपुर सांसद के खिलाफ नई दिल्ली के एक खिलाफ पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस सांसद के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने को लेकर आनाकानी कर रही थी। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, अंततः कोर्ट के आदेश पर सांसद के खिलाफ मामला दर्ज कर किया गया है। इस FIR में चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर भी गंभीर आरोप लगाए गये हैं। उनपर पीड़िता को ध’मकी देने का आरोप लगा है। बता दें कि प्रिंस राज चिराग पासवान के चचेरे भाई हैं।

बता दें कि यह मामला काफी पुराना है और प्राथमि’की कोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुई है। पीड़िता काफी लंबे समय से दिल्‍ली के थानों का चक्‍कर लगा रही थी। यह मामला तब सामने आया जब चार माह पहले लोजपा में टूट के बाद चिराग ने एक लेटर जारी किया, जिसमें प्रिंस राज के करतूत की जानकारी उन्होंने दी थी। लेकिन इस दौरान चिराग ने एक चूक कर दी थी कि उन्होंने पीड़िता का नाम भी उजागर कर दिया। 

 चिट्ठी में उन्होंने लिखा था कि किस तरह उन्होंने मामले में अपने चचेरे भाई प्रिंस राज की मदद की थी। चिराग ने चिट्ठी जारी कर यह बताने की कोशिश की थी कि वे अपने परिवार के लिए हमेशा खड़े रहे, बावजूद चचेरे भाई प्रिंस राज और चाचा पशुपति पारस ने उन्‍हें दगा दे दिया। हालांकि बाद में मामला तूल पकड़ने के बाद चिराग ने पहली चिट्ठी को हटाते हुए दूसरी चिट्टी भी जारी की थी, जिसमें युवती का नाम हटा दिया गया था।

युवती ने दोनों भाइयों पर लगाए थे कई गंभीर आरोप

चिराग की चिट्ठी सामने आने के बाद पीड़ित युवती ने दोनों भाइयों पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, साथ ही पुलिस पर भी यह आरोप लगाए थे उनके सांसद होने के कारण कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News