BREAKING NEWS: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

BREAKING NEWS: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

DESK: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इन्होनें खुद ट्वीट कर अपने संक्रमित होने की पुष्टि की है. इसके साथ साथ उन्होनें खुद को आइसोलेट कर लिया है और सभी कोविड नियमों का पालन कर रहे हैं. इससे पहले सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से वह भी आइसोलेशन में है.

इससे पहले, मंगलवार को योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टण्डन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इसके अलावा उनके कार्यालय के कुछ अन्य अधिकारियों की भी जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि हुई थी. जिसके बाद से ही सीएम योगी ने खुद को एहतियात के तौर पर आइसोलेट कर लिया था. मुख्यमंत्री पहले से ही अपने काम को वर्चुअली तरीके से पूरा कर रहे हैं. बता दें, मुख्यमंत्री के ओएसडी अभिषेक कौशिक, प्रमुख सचिव एसपी गोयल और सीएम के सचिव अमित सिंह संक्रमित हो गए हैं. वहीं सीएम आवास के भी दो कर्मचारियों के संक्रमित होने की बात कही जा रही है.

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की बात की जाए तो मंगलवार को कोरोना के नए केसों की संख्या 18,021 पर पहुंच गई, जबकि 85 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई. मंगलवार को मिले रिकॉर्ड पाजिटिव केसों के बाद प्रदेश में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या 95,980 पहुंच गई, जिसमें से 49,163 लोग होम आइसोलेशन में हैं. जांच के संबंध में अपर मुख्य सचिव ने बताया कि प्रदेश में अब ट्रूनेट मशीन के द्वारा कोविड-19 की टेस्टिंग की जाएगी. इसके लिए मशीनों की व्यवस्था कराई जा रही है.



Find Us on Facebook

Trending News