बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS: पटना के सैदपुर हॉस्टल के पास दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

BREAKING NEWS: पटना के सैदपुर हॉस्टल के पास दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

PATNA: बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते तीन दिनों में वैशाली में जहां 3 बड़ी वारदातें हुई हैं, वहीं राजधानी पटना भी सुरक्षित नहीं है। यहां भी अपराधी बेखौफ हो चुके हैं, और सरेराह हत्या, लूटपाट, छिनतई जैसी वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।

इसी बीच बड़ी खबर आई है पटना के बहादुरपुर थाना अंतर्गत सैदपुर हॉस्टल के पास से, जहां एक युवक की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पटना के सबसे व्यस्ततम इलाकों में से एक माना जाने वाले सैदपुर हॉस्टल के पास दिनदहाड़े कुछ लोग गोलीबारी कर एक युवक की हत्या कर देते हैं, जिससे इलाके में सनसनी मच जाती है। घटनास्थल पर ही घायल युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान बहादुरपुर के ही रहने वाले गोलू सिंह के रूप में की गई है बताया जा रहा है कि गोलू सिंह आपराधिक प्रवृति का युवक था और हत्या के मामले में जेल भी जा चुका था। 

इलाके में गोली चलने की खबर सुनते ही आसपास के क्षेत्र में हालात अफरा-तफरी जैसे हो गए। साथ ही फिलहाल कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर मौजूद हैं और मामले की पड़ताल में जुटी हुई हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूछताछ में जुटी है।

Suggested News