बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: संसद भवन में पीएम मोदी ने जदयू सांसदों के साथ की अहम बैठक, सीएम नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान....

BREAKING: संसद भवन में पीएम मोदी ने जदयू सांसदों के साथ की अहम बैठक, सीएम नीतीश को लेकर दिया बड़ा बयान....

DELHI: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जदयू के सांसदों से मुलाकात किए हैं। पीएम मोदी ने संसद भवन में लोकसभा के जदयू सांसदों से मिले। वहीं प्रधानमंत्री से अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि, जदयू के सांसदों से अच्छी बैठक हुई है। बता दें कि, 18 वीं लोकसभा का पहला सत्र जारी है। पीएम मोदी सहित सभी 543 सांसदों ने शपथ ग्रहण कर लिया है। 

वहीं आज सदन में राष्ट्रपति का अभिभाषण हुआ। जिसके बाद पीएम मोदी ने जदयू सांसदों के साथ संसद भवन में बैठक की। पीएम मोदी ने खुद इस बैठक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। उन्होंने लिखा कि,"जदयू सांसदों के साथ बहुत अच्छी बैठक हुई। हमारी पार्टियों का बिहार में कुशासन, भ्रष्टाचार और अपराधीकरण के खिलाफ़ मिलकर काम करने का लंबा इतिहास रहा है"।

पीएम मोदी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि, "नीतीश कुमार के नेतृत्व ने बिहार को विकास के पथ पर आगे बढ़ाया है। हम सुशासन के लिए मिलकर काम करते रहेंगे"।मालूम हो कि, इस एनडीए की सरकार बनाने में जदयू की अहम भूमिका रही है। वहीं बिहार में एनडीए ने 30 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज किया है।

Suggested News