बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक ! लोहिया पथ चक्र लोकार्पण के दौरान हुआ अजीब वाकया, पटना पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

BREAKING : सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक ! लोहिया पथ चक्र लोकार्पण के दौरान हुआ अजीब वाकया, पटना पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार

पटना. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास अचानक से एक युवक के पहुंच जाने और अपनी मांगों को लेकर सवाल करने से अजीबोगरीब स्थिति बन गई. नीतीश कुमार शुक्रवार को लोहिया पथ चक्र लोकार्पण के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे. इसी दौरान एक बेरोजगार युवक सीएम की सुरक्षा बैरक को तोड़ते हुए मुख्यमंत्री के करीब पहुंच गया. वह उनसे नौकरी देने की मांग करने लगा. अचानक से हुए सुरक्षा चूक के इस मामले ने सबको हैरान कर दिया. 

हालांकि वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने तुरंत एक्शन लिया और युवक को पकड़ लिया. इसके इस दौरान हाथों में पोस्टर लिए युवक ने बार कहना शुरू कर दिया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के बिहार भवन में बिहार युवाओं को रोजगार दो. उसकी बातों को सुनकर नीतीश कुमार अचानक से पलटे. वहीं सीएम नीतीश के साथ मौजूद अधिकारियों ने युवक के हाथों से कागज छीन लिया.

इस बीच, कोतवाली थाने की पुलिस ने युवक को अपने कब्जे में लिया और उसे थाने लाया गया है. युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं, सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा चूक के इस मामले ने अधिकारियों और पुलिस वालों के होश उड़ा दिए. किसी को जब तक कुछ समझ आता तब तक युवक सीएम के काफी करीब पहुंच चुका था. वहीं अपनी मांगों को लेकर वह जोर जोर से बोलने लगा. 


Suggested News