बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING : बिहार में कानून व्यवस्था खत्म, बेखौफ बालू माफियाओं ने गश्ती पर गए अपर थानाध्यक्ष को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला

BREAKING :  बिहार में कानून व्यवस्था खत्म, बेखौफ बालू माफियाओं ने गश्ती पर गए अपर थानाध्यक्ष को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला

JAMUI : बड़ी खबर जमुई जिले से सामने आई है, जहां बालू माफियाओं ने गश्ती पर गए अपर थानाध्यक्ष की ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला। वहीं इस दौरान  एक होमगार्ड का जवान राजेश कुमार शाह गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मृतक दरोगा की पहचान 2018 बैच के एसआई प्रभात रंजन के रूप की गई है। हादसे की सूचना के बाद खुद एसपी सदर अस्पताल पहुंचे हैं। 

 प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह करीब सात बजे गश्ती के दौरान बालू ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया गया। जिसके बाद बालू ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर से प्रभात रंजन और उनके साथ राजेश कुमार शाह को रौंद दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी में बैठे दारोगा प्रभात रंजन को संभलने तक का मौका नहीं मिला और वह गंभीर  रूप से जख्मी हो गए।

मामले की सूचना मिलते ही गढ़ी थाना प्रभारी अमरेश कुमार दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और तुरंत बेहतर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा, जहां डॉक्टर ने अपर थाना प्रभारी प्रभात रंजन को मृत घोषित कर दिया।  इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।इस घटना के बाद जमुई एसपी शोर्य सुमन खुद जमुई सदर अस्पताल पहुंच कर मामले की जांच कर रहे है । वहीं कई पुलिसकर्मी भी अस्पताल में पहुंच गए हैं।

बालू माफियाओं को रोक पाना सरकार के लिए मुश्किल

बिहार में कानून व्यवस्था की वकालत करनेवाली नीतीश सरकार बालू माफियाओं को रोक पाने में बिल्कुल नाकाम नजर आती है। यह पहली बार नहीं है जब बाल माफियाओं ने पुलिस और सरकार को चुनौती दी है। एक माह के अंदर पटना में ही दो हत्याएं और एक गोलीबारी की घटना हो चुकी है। इससे पहले इस साल की शुरूआत में भी पटना में कार्रवाई करने पहुंची खनन विभाग की टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया था. जिसमें खनन विभाग की महिला अधिकारी पर जानलेवा हमला किया गया था। लेकिन सरकार की तरफ बालू माफियाओं को रोकने की जगह कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई।


Suggested News