बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: बिहार में खेला करने के लिए तेजस्वी हैं तैयार ! बुलाई राजद विधायकों की बड़ी बैठक, भोज का भी इंतजाम...

BREAKING: बिहार में खेला करने के लिए तेजस्वी हैं तैयार ! बुलाई राजद विधायकों की बड़ी बैठक, भोज का भी इंतजाम...

PATNA: बिहार की सियासत इन दिनों गरमाई हुई है। जब से सीएम नीतीश ने महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थामा है। तब से सियासी बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं 12 फरवरी को नए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। वहीं फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार में बड़ा खेला होने की आशंका जताई जा रही है। इसी कड़ी में आज तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर राजद विधायकों की बड़ी बैठक बुला ली है। 

दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर 3:30 बजे पांच देश रत्न मार्ग में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर राजद विधायकों की बड़ी बैठक होगी। वहीं तेजस्वी यादव ने अपने आवास पर भोज की भी तैयारी की है। आज राजद विधायकों के साथ तेजस्वी यादव बड़ी बैठक के साथ साथ भोज भी करने वाले हैं। बिहार की सरकार बदलने के बाद तेजस्वी यादव ने कहा था कि अभी खेला होना बाकी है। ऐसे में दिखा जाए तो नए सरकार के फ्लोर टेस्ट के दो दिन पहले राजद विधायकों की बड़ी बैठक एक बड़े खेला के ओर इशारा कर रही है। 

दूसरी और आज जदयू के विधायकों के लिए भी मंत्री श्रवण कुमार के घर भोज का इंतजाम किया गया है। आज सभी जदयू के विधायक श्रवण कुमार के आवास पर मौजूद होंगे औऱ बड़ी भोज में शामिल होंगे। वहीं कल यानी 11 फरवरी को जदयू विधायकों की बड़ी बैठक होने वाली है। यह बैठक सीएम नीतीश की अध्यक्षता में मंत्री विजय चौधरी के आवास पर होगी। माना जा रहा है फ्लोर टेस्ट के पहले सीएम अपने विधायकों के साथ बैठक कर 12 फरवरी को बहुमत साबित करने को लेकर रणनीति बनाएंगे। 

वहीं बहुत दिन पहले ही कांग्रेस ने अपने विधायकों को हैदराबाद शिफ्ट कर चुकी है। बीजेपी भी अपने विधायकों को बोधगया भेज चुकी है। विधायकों के खरीद फरोक के डर से सभी दल अपने अपने स्तर से तैयारी कर रहे हैं। राजद का दावा है कि बिहार की नई सरकार अपनी बहुमत साबित नहीं कर पाएगी। वहीं एनडीए का दावा है कि उनके पास बहुमत से अधिक मत हैं। सरकार अपनी बहुमत साबित कर फ्लोर टेस्ट पास कर लेगी।   

Suggested News