बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING: दरभंगा में बम मिलने से मचा हड़कंप, निर्माणधीन घर से मिले 7 जिंदा बम, लोगों में दहशत का माहौल...

BREAKING: दरभंगा में बम मिलने से मचा हड़कंप, निर्माणधीन घर से मिले 7 जिंदा बम, लोगों में दहशत का माहौल...

DARBHANGA: बिहार के दरभंगा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक निर्माणाधीन मकान से सात जिंदा बम बरामद हुआ। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। वहीं आनन- फानन में स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया। फिलहाल सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

जानकारी अनुसार घटना बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है। छोटकी एकमी से पुलिस ने बम को बरामद किया है। मौके पर एसपी शुभम आर्य पहुंच गए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मौके से 7 जिंदा बमों को बरामद किया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। लोगों में दहशत का माहौल है। 

दरअसल, बहादुरपुर की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार की रात को बहादुरपुर स्थित छोटी एकमी गांव में जावेद के घर से सात देसी बम बरामद किया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को जावेद के घर में देसी बम होने की सूचना दी थी। शुरुआती जांच में जावेद के घर से एक देसी बम बरामद किया गया, लेकिन दिन में दोबारा जांच करने के बाद उनके घर से सात देसी बम बरामद किए गए। जैसे ही इस बात की जानकारी आसानी लोगों को मिली, गांव में अफरा-तफरी  का माहौल मच गया। बिहार पुलिस ने घर के मालिक जावेद को जांच के लिए पुलिस कस्टडी में ले ली है। 

वहीं जैसे इस बात की जानकारी सिटी एसपी को मिली, सिटी एसपी मौके पर पहुंचकर खुद स्थान का जायजा लिया और हालात पर काबू पाने की कोशिश की। सभी देसी बमों को पुलिस की सहयोग से फिलहाल निष्क्रिय कर दिया गया है। वहीं सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि लोगों की लोगों की सूचना पर देसी बमों को बरामद कर निष्क्रिय कर दिया गया है। जावेद को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले को लेकर जांच की जा रही है, आरोपित के खिलाफ विधि संवत कार्रवाई की जाएगी।

दरभंगा से वरुण की रिपोर्ट 

Suggested News