आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अंतिम दिन वर्चुअल कार्यक्रम का किया आयोजन ,स्तनपान के बारे में दी महत्वपूर्ण जानकारी

आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अंतिम दिन वर्चुअल कार्यक्रम का किया आयोजन ,स्तनपान के बारे में दी महत्वपूर्ण जानकारी

DESK:  07 अगस्त को आई डब्ल्यू सी पटना वनश्री ने अंतरराष्ट्रीय स्तनपान सप्ताह के अंतिम दिन वर्चुअल कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम को अखंड ज्योति आई अस्पताल  के छात्राओं के साथ किया गया है. जिसमें गेस्ट स्पीकर स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ कुमारी ममता थी ,उन्होंने  महिलाओं को  स्तनपान के महत्व को बहुत ही सहजता और प्रैक्टिकल  रुप से सभी को बताया. 

क्लब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने सभी का स्वागत किया और डॉ ममता ने अपने अनुभव को भी शेयर कीं.इसके साथ ही उन्होंने  छात्राओं एवं शामिल महिलाओं की बातों को ध्यान से सुना और समझा भी.सभी ने डॉ ममता से प्रश्न भी किया और डॉ ममता ने बहुत प्यार से सबको समझाया भी. क्लब की आइ एस ओ प्रियंका शर्मा ने एक क्वीज कौम्प्टीशन भी कराया जिसमें छात्राओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा भी लिया. श्रेया गुप्ता ने सबसे ज्यादा सवालों का जवाब देकर विनर घोषित हुईं. क्लब की सचिव जयंती झा ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया.

इस कार्यक्रम में आइ पी पी संध्या सरकार और दिव्या शर्मा भी उपस्थित थीं. क्लब की सभी सदस्या नीतू सिंह, शिप्रा सिंह,माला शर्मा,प्रीती सिन्हा, श्वेता चौधरी सहित अन्य भी उपस्थित थीं. बता दें कि क्लब की प्रेसिडेंट महिमा शर्मा ने आस पास के सभी महिला जिनके छोटे बच्चे हैं उनके बीच जाकर स्तनपान के महत्व को बताया.

Find Us on Facebook

Trending News