बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREKAING NEWS : पटना में हाईप्रोफाइल महिला मर्डर केस, डॉक्टर की पत्नी के रूप में हुई पहचान, मंगलवार से थी गायब

BREKAING NEWS : पटना में हाईप्रोफाइल महिला मर्डर केस, डॉक्टर की पत्नी के रूप में हुई पहचान, मंगलवार से थी गायब

PATNA : राजधानी पटना के नौबतपुर में आज हुए एक महिला की हत्या के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मरनेवाली महिला ब्यूटीशियन है और उनके पति खुद डॉक्टर हैं। पुलिस ने महिला की पहचान रिमझिम पत्नी विश्वजीत चतुर्वेदी के रूप में की है। जिस तरह से महिला की हत्या की गई है, उसके बाद इसे बड़े हाईप्रोफाइल मर्डर केस से जोड़कर देखा जा रहा है
पुलिस के अनुसार महिला मंगलवार की शाम ही पटना के सहदेव महतो मार्ग (श्रीकृष्‍णापुरी) स्थित अपने आवास से निकली थी। पूरी रात उसके घर नहीं लौटने पर परिवार ने बुधवार की सुबह श्रीकृष्‍णपुरी थाने में लिखित सूचना दी थी। बुधवार की सुबह पटना के नौबतपुर के शेखपुरा बांध स्थित सौंडिक पर सड़क के किनारे खेत में महिला की लाश मिली। महिला की लाश की तस्वीरें सामने आने के बा डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक ने उसकी पहचान की। श्वेता पाठक ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की सूचना मिलते ही डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाना पहुंचे और मृतक की पहचान रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की है। 

पटना में किराए के मकान में रहती थी रिमझिम

श्वेता पाठक ने बताया कि डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी दंत चिकित्सक है और वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं। पटना में डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी कृष्ण कुंज अपार्टमेंट एसके पुरी थाना अंतर्गत अपार्टमेंट में रहते हैं। उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी हेल्थ ब्यूटी केयर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है। अब यह जांच का विषय है कि रिमझिम मंगलवार को कितने साथ गई हुई थी और आज वह लोग कौन थे, जिनके साथ वह नौबतपुर गई हुई थी। साथ ही जिस तरह से हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. वह भी कहीं न कहीं कई सवालों को जन्म दे रही है। मामले में  नौबतपुर थानाध्‍यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।

Suggested News