BREAKING NEWS : PM मोदी से मुलाकात कर सकते हैं नीतीश कुमार, चिराग पासवान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

BREAKING NEWS  : PM मोदी से मुलाकात कर सकते हैं नीतीश कुमार, चिराग पासवान की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

NEWS DELHI /PATNA :  बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जल्द ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं। बताया जा रही है कि सीएम नीतीश कुमार सोमवार को नई दिल्ली रवाना होंगें, जहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

ऐसी चर्चा है कि इस माह के अंत में केंद्र सरकार में होनेवाले मंत्रीमंडल विस्तार को लेकर दोनों नेताओं की मुलाकात हो सकती है। जिसमें बिहार से किन नेताओं के मंत्रीमंडल में जगह दी जाएगी, इस पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि बिहार से जदयू अध्यक्ष आरसीपी सिंह सहित एक और सांसद को केंद्र में मंत्री बनाया जा सकता है, इसके अलावा भाजपा कोटे से भी एक मंत्री बनाने की संभावना है। 

मौजूदा स्थिति पर भी हो सकती है चर्चा

माना जा रहा है कि इस मुलाकात में बिहार की मौजूदा राजनीतिक उठापटक को लेकर  भी सीएम नीतीश और प्रधानमंत्री के बीच चर्चा हो सकती है। विशेषकर लोजपा में मचे घमासान को लेकर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री के पास बड़ा प्रस्ताव रख सकते हैं। वहीं इस मुलाकात का सबसे ज्यादा प्रभाव चिराग पासवान पर पड़ने की बात कही जा रही है। जिनके राजनीतिक भविष्य को लेकर भी सीएम कोई बड़ी मांग कर सकते हैं। 



Find Us on Facebook

Trending News