बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जमुई के सिकंदरा में जमीनी विवाद में भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या से सनसनी

जमुई के सिकंदरा में जमीनी विवाद में भाई और भाभी को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या से सनसनी

जमुई जिले के सिकंदरा प्रखण्ड में गुरुवार की सुबह पति पत्नी की हत्या से सनसनी फ़ैल गई. मामला सिकंदरा के लहेला गांव का है,  जहां केपीएम चिमनी के मालिक देवेंद्र मिश्रा और उनकी पत्नी की आज तड़के सुबह लगभग 9 बजे कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई है. ग्रामीणों का कहना है कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है.

 बताया जा रहा है की देवेंद्र मिश्रा का जमीनी विवाद अपने ही सगे भाई रविंद्र मिश्रा और जितेंद्र मिश्रा से लंबे समय से चल रहा था. जिसको लेकर पहले में भी विवाद होता रहा था. लेकिन आज तड़के सुबह विवाद बहुत बढ़ गया. जिसके बाद बताया जा रहा है की भाइयों ने ही अपने बड़े भाई और भाभी की हत्या कर दी. कुल्हाड़ी से सर पर वार कर भाई और भाभी को मौत के घाट उतार दिया.

सिकंदरा पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और मामले की जांच कर रही है. सिकंदरा पुलिस ने बताया की पत्नी मीरा देवी को जमुई सदर अस्पताल भेजा गया था लेकिन रास्ते में उनकी भी मौत हो गई.  जमुई सदर डीएसपी सतीश सुमन भी मौके पर पहुंच चुके है. जमुई पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लग गई है. फिलहाल पुलिस सभी तथ्यों को इकठ्ठा कर रही है और जल्द ही दोनो मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है. 

Suggested News