बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा साली ने बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, बगीचे में पेड़ से लटक कर दिया जान, मचा बवाल

 जीजा साली ने बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग, बगीचे में पेड़ से लटक कर दिया जान, मचा बवाल

SHIVHAR: शिवहर से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां जीजा और साली ने आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है। घटना श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर पंचायत का है। जहां एक लीची के बागान में जीजा और साली ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की मामला प्रकाश में आने पर पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर एसडीपीओ अनिल कुमार ,थाना अध्यक्ष सुनील कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि राकेश पटेल पिता उमाशंकर पटेल साकिन ताजपुर सरैया थाना राजेपुर मोतिहारी निवासी तथा रानी कुमारी पिता रविंद्र राय जहांगीरपुर श्यामपुर भटहा निवासी का शव लीची के पेड़ पर लटका हुआ पाया गया था। एसपी ने बताया है कि एसडीपीओ अनिल कुमार एवं थाना अध्यक्ष से जांच कराई गयी है। जहां प्रथम जांच में मृतक जीजा साली पाया गया है।

बताया जा रहा है कि दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। मृतक युवक अपनी पत्नी को लगातार साली को घर से भगाने का धमकी दे रहा था। वहीं पुलिस का कहना है कि मामला प्रेस प्रसंग का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।


शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News