बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक काउंसलिंग करवा घर लौट रहे जीजा साली की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, बाल-बाल बची मासूम बच्ची, मौके पर मची अफरा-तफरी

शिक्षक काउंसलिंग करवा घर लौट रहे जीजा साली की सड़क दुर्घटना में हुई मौत, बाल-बाल बची मासूम बच्ची, मौके पर मची अफरा-तफरी

NAWADA: नवादा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के पास तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने एक कार को जोरदार टक्कर मार दी है। जिससे घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई है। मौत की खबर सुनते ही परिवार वाले का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है। 

दरअसल, यह पूरा मामला शनिवार का है। जहां शाहपुर के पास सड़क दुर्घटना में जीजा और साली की मौत हो गई है। वहीं 1 साल के बच्चे को कार से बाहर सुरक्षित निकाला गया है। घटना के बाद कार ड्राइवर घटना स्थल से फरार हो गए हैं। मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाना पुलिस के द्वारा शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है। मृतक कि पहचान बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के मोगलाखर के निवासी मोहम्मद एजाज की पत्नी 25 वर्षीय साईबा जबी के रूप में की गई है।

वहीं दूसरे युवक की पहचान अकबरपुर प्रखंड के मुस्लिम टोला निवासी मोहम्मद शहजाद आलम के पुत्र 35 वर्षीय मोहम्मद इरफान आलम के रूप में किया गया है। दोनों मृतक आपस में जीजा और साली लगते हैं। मृतक के परिजन मोहम्मद शाहिद अख्तर ने बताया कि सभी लोग शुक्रवार के दिन शिक्षक काउंसलिंग करवाने के लिए सीवान गए थे और देर रात पटना लौटे और मृतका पत्नी ने अपने पति को पटना जंक्शन पर छोड़ दी और पति वहां से ट्रेन पकड़ कर अपनी ड्यूटी गोरखपुर चले गए। मृतका के पति गोरखपुर में रेलवे में ड्यूटी करते हैं।

जिसके बाद मृतका अपने जीजा और बच्चे के साथ कार से नवादा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान शाहपुर गांव के पास आज्ञा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई। वहीं 1 साल के बच्चे को सुरक्षित गांव के लोगों ने बाहर निकाला जो पूरी तरह ठीक है। अकबरपुर मुस्लिम टोला के निवासी मृतक युवक इरफान आलम पचरुखी उर्दू उत्क्रमित विद्यालय में शिक्षक के रूप में तैनात थे। मृतक युवक को कोई बाल बच्चा नहीं है। मृतक युवक की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक की 6 वर्ष पहले विवाह हुई थी।

वहीं साईबा जबी मृतक महिला की सरकारी जॉब अभी लगी ही थी। और शिक्षक काउंसलिंग से वह अपने घर लौट रही थी इस दौरान सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक महिला को एक पुत्री है। 1 साल की पुत्री को साथ लेकर गई थी और आने के क्रम में भी साथ थी सड़क दुर्घटना में महिला की मौत हो गई वहीं पुत्री बाल बाल बच गई है। इस पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना प्रभारी अश्वनी कुमार ने बताया है कि सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हुई है। 1 साल की बच्ची को ग्रामीण के द्वारा सुरक्षित बाहर निकल गया है। जिसे परिवार के हवाले सौंप दिया गया है।

Suggested News