बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

साली को खुश करने के लिए रिटायर्ड फौजी से भिड़ गया जीजा, वीडियो हुआ वायरल

साली को खुश करने के लिए रिटायर्ड फौजी से भिड़ गया जीजा, वीडियो हुआ वायरल

KATIHAR : साली को खुश करने के चक्कर में पीट गए जीजाजी,  अब तेजी से पूरे इलाके में वीडियो  वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो के बारे में दावा किया जा रहा कि ये कटिहार कदवा अंचल कार्यालय से जुड़ा हुआ है। जहां लीपिक के पद पर काम करनेवाले जीजा अपने पैठ का इस्तेमाल करते हुए रिटायर्ड फौजी से उलझ गए। इस दौरान वह फौजी के साथ बद्तमीजी करते हुए भी नजर आए। इस दौरान वहां मौजूद लोग पूरी घटना का वीडियो तैयार करते हुए नजर आए।

वायरल वीडियो में आपस में एक दूसरे से उलझते कदवा अंचल कार्यालय के लिपिक राजीव कुमार जबकि हाथ में मोबाइल और हरा रंग के थैला लिए हुए व्यक्ति मुकेश कुमार गुप्ता है जो रिटायर्ड फौजी है।  मुकेश की माने तो बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के शेखपुरा पंचायत कुशाहा गांव में उनका एक जमीन है ठीक उसके बगल में अंचल कार्यालय के लिपिक राजीव कुमार के साली सुषमा सरकार की भी एक जमीन है। कुछ दिनों  से दोनों में उसी जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।

रिटायर्ड फौजी का आरोप है कि  अंचल कार्यालय के लिपिक राजीव कुमार अपना प्रभाव दिखा कर बार-बार इस मामले को प्रभावित कर रहे हैं। इस पर वह आपा खोकर सरकारी कार्यालय में ही लिपिक के साथ उलझ गए हैं हालांकि बलिया बेलोन थाना पुलिस फिलहाल इस मामले में रिटायर्ड फौजी मुकेश कुमार को हिरासत में ले लिया है, और मामले पर जांच जारी है।

Suggested News