बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बाइक की मांग को लेकर जीजा ने की साला की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

बांका में बाइक की मांग को लेकर जीजा ने की साला की गोली मारकर हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BANKA : बांका के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के झाझा गांव में बुधवार की देर संध्या बाइक को लेकर बहनोई ने दिव्यांग साला को गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक अमित कुमार यादव की उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है। जबकि हत्यारोपी बहनोई शंभूगंज थाना क्षेत्र के मझगांय गांव का सूरज यादव बताया जा रहा है।

आरोपी बहनोई घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। स्वजन ने घटना के बाद ऑटो से इलाज के लिए अमित को रेफरल अस्पताल लाया। इस जहां डॉ. राय बहादुर ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। मृतक अमित यादव की मां वीणा देवी ने बताया कि लगभग छह माह पूर्व उसके पुत्र ने प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से बाइक बहनोई सूरज यादव के नाम से खरीद किया था। 

बाइक का किस्त वह प्रति माह जमा भी कर रहा था। लेकिन पिछले एक माह से दामाद सूरज यादव बाइक लेकर अपने घर जाना चाह रहा था। जिसको लेकर अमित एवं सूरज में कई बार कहासुनी भी हुई। बुधवार की देर संध्या एक बार फिर सूरज झाझा गांव आया। और बाइक ले जाने के लिए गाली गलौज करने लगा। 

इसी दौरान घर के दो सौ मीटर दूरी पर ही सूरज अमित को सिर में गोली मारकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर अमरपुर पुलिस ने रेफरल अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी लिया। इस वहीं घटना को लेकर अमरपुर पुलिस ने फुल्लीडुमर थाना को सूचना दे दिया है।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News