साले के तिलक समारोह में आए जीजा की गोली मारकर हत्या, बी-एड कॉलेज के एमडी पर लगा आरोप

साले के तिलक समारोह में आए जीजा की गोली मारकर हत्या, बी-एड कॉलेज के एमडी पर लगा आरोप

अपने साले की तिलक समारोह में शामिल होने आए बहनोई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान अरवल जिले के परासी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी संजीत कुमार सिंह के रूप में हुई है. हत्या का आरोप रामूनी देवी बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक संतोष कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह पर लगा है.

घटना को लेकर बताया गया कि बीती रात मंजुराही गांव निवासी श्रीनाथ सिंह के घर मदनपुर थाना क्षेत्र के बनिया गांव से तिलक आया हुआ था। इसी दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके घर उनके रिश्तेदार तथा दोस्त भी तिलक समारोह में भाग लेने हेतु पहुंचे हुए थे। तिलक समारोह समाप्त हो चुका था और  लोग अपनी अपनी घर लौट रहे थे। 

गाड़ी निकालने को लेकर हुए विवाद पर मारी गोली

इसी दौरान अरवल थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी मृतक संजीत कुमार भी अपनी गाड़ी पर सवार होकर गाड़ी को निकालने को लेकर आगे पीछे कर रहे थे। इसी दौरान गाड़ी निकालने को लेकर आपस में नोकझोंक होने लगी नोकझोंक इतनी आगे बढ़ गई की दूसरे ने अपनी पिस्टल निकालकर संजीत कुमार के सिर में गोली मार दिया जिससे संजीत कुमार की मौत घटनास्थल पर हो गई।

बीएड कॉलेज के प्रबंध निदेशक पर लगा आरोप

 घटना की जानकारी देते हुए ग्रामीणों ने बताया है कि संजीत कुमार की हत्या मंजुराही गांव की ही रहने वाले B.Ed कॉलेज संचालक के द्वारा कर दिया गया है जिसको लेकर ग्रामीणों ने मुफस्सिल थाना के थाना अध्यक्ष से हत्यारे की गिरफ्तारी को मांग कर रहे थे। जिसके बाद  मुफस्सिल थाना अध्यक्ष के द्वारा तत्काल में हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि हत्यार थाने से भी अपने निजी मोबाइल के द्वारा ग्रामीणों को धमकाने की कोशिश किया है ग्रामीणों ने मुफ्फसिल थाना अध्यक्ष को हत्यारे से मिले होने का आरोप लगाया है और इस मामले को लेकर शहर के सदर हॉस्पिटल के पास ग्रामीणों ने औरंगाबाद मुख्य सड़क को जाम कर दिया है और औरंगाबाद पुलिस कप्तान को आने का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि अभी तक पुलिस कप्तान मौके पर नहीं पहुंचे हैं। जबकि नगर थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच लोगों को समझाने बुझाने का कार्य कर रहे हैं। लेकिन गुसाये ग्रामीणो ने अपनी जीद पर आड़े हुए हैं और पुलिस कप्तान को आने का मांग कर रहे हैं तथा शव को अपने कब्जे में रखे हुए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News