बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : बहनोई को फंसाने के लिए साला ने बहन को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी सहित 6 को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : बहनोई को फंसाने के लिए साला ने बहन को मारी गोली, पुलिस ने आरोपी सहित 6 को किया गिरफ्तार

SHEOHAR : शिवहर पुलिस ने तीन दिनों में ही एक रहस्यमयी गोलीबारी की घटना का उद्वेदन किया है। SDPO अनिल कुमार ने  प्रेस कान्फ्रेस मे बताया की तीन दिन पूर्व तरियानी थाना क्षेत्र के वरईया गांव में साला ने बहनोई को फंसाने के लिए बहन को गोली मार दिया था। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इस मामला को पूरी तरह उद्वेदन कर दिया है। 

एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया की काजल कुमारी को उसके पति अपने साथ नहीं रखना चाह रहे थे। जिसके लिए काजल के परिजनों ने केस दर्ज कराया था और केस सुलह करने और काजल को उसके पति के साथ रखने के लिए दबाव बनाने के लिए उक्त घटना का अंजाम दिया गया था। 

इस मामले में पुलिस ने भाई बहन समेत 6 को गिरफ्तार किया है। भाई बहन ने मिलकर पूरी घटना की साजिश को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया की गिरफ्तार अभियुक्तों में रितिक रोशन उर्फ रोशन कुमार, काजल कुमारी, विक्रम कुमार, रविरंजन कुमार, चंदन कुमार व राजन कुमार शामिल है। जिसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने 02 पिस्टल, 01 अर्धनिर्मित सिक्सर, 09 जिंदा कारतूस, 16 खोखा, 04 मोबाइल, 01 ब्लेड, 01 मोटरसाइकिल बरामद किया है। एसडीपीओ अनिल कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना की जानकारी दी। मौके पर तरियानी थाना अध्यक्ष कमलेश कुमार, इंस्पेक्टर अभय सिंह, एसआई उपेंद्र कुमार व अन्य मौजूद थे। 

शिवहर से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News