पटना में प्रेम-प्रसंग में पागल हुए भाई ने बहन का कर दिया मर्डर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

पटना में प्रेम-प्रसंग में पागल हुए भाई ने बहन का कर दिया मर्डर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

पटना से प्रेम-प्रसंग से जुड़ी हुई एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल प्यार में पागल हुए एक आशिक ने अपने सगी बहन का मर्डर कर दिया। उसने गोली मारकर अपने ही सगी बहन के सिर मे गोली हत्या कर दी। 

यह वारदात पटना के बाढ़ थाना इलाके के सदर बाजार स्थित बलीपुर मोहल्ले की है। मृतका की पहचान 18 वर्षीया आयशा खातून के रूप मे की गई है। मृतका के भाई गुडन मियां का किसी लड़की से लव अफेयर था। जिस लड़की से गुडन मियां का अफेयर था, उसके परिवार वालों को गुडन मियां पसंद नहीं था। इसी कारण लड़की के परिजनों ने उसे बाढ़ से कहीं बाहर भेज दिया था। गुडन मियां को पता चला कि उसकी प्रेमिका को किसी दूसरे राज्य में भेज दिया गया है, जिसके बाद वह टेंशन में आ गया और अपने घर में सोया हुआ था। सुबह से ही टेंशन के कारण गुडन खाना भी नहीं खाया था। इसके बाद गुडन की बहन आयशा उठाने गई और खाना खाने को कहा। उसने अपने भाई को मनाने की कोशिश की और समझाते हुए कह दिया कि भाई जिसके लिए आप इतना सबकुछ कर रहे हैं, वो तो आपको छोड़कर चली गई। अब आप क्यों इतनी चिंता कर रहे हैं। उठकर खाना खा लीजिए। इसी बात को सुनकर गुडन को और गुस्सा आ गया। आवेश में आकर उसने बहन के सिर में गोली मार दी, जिससे आयशा ने मौका पर ही दम तोड़ दिया। 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मौके से भाग निकला। पुलिस का कहना है कि मां अपनी पुत्री का शव लेकर पड़ोस के एक घर में चली गई। पुलिस जब मृतका के घर पहुंची, तब देखा कि घर में कोई नहीं है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि डेड बॉडी को लेकर मृतका की मां पड़ोस के एक घर में है। इसके बाद पुलिस ने उस घर में तलाशी ली, जहां मृतका का शव बरामद हुआ। थानाध्यक्ष ने आगे कहा कि आयशा की हाल में ही शादी होने वाली थी। बकरीद के दिन उसकी शादी तय थी।


Find Us on Facebook

Trending News