भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवश का शिकार, सदमे में बच्ची ने खाया जहर, हालत गंभीर

भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवश का शिकार, सदमे में बच्ची ने खाया जहर, हालत गंभीर

ARA : जिले में एक नाबालिग बच्ची द्वारा जहर खाकर अपनी जाने देने का मामला सामने आया है। बच्ची का इलाज आरा सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना नवादा थाना क्षेत्र की है। घटना के संबंध में बताया गया है कि बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई ने दुष्कर्म किया। इस घटना से सदमे में आई पीड़िता ने जहर खा ली। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

पीड़िता के पिता का कहना है कि पड़ोस में रहने वाला उसका भतीजा फिरोज उनकी 13 वर्षीय उनकी बेटी को बुधवार की देर रात अपने घरपर बहला फुसलाकर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। देर रात जब उनकी पत्नी और बड़ी बेटी ने घर का दरवाजा खुला देखा तो उन्हें शक हुआ और वे अपने भतीजे के घर पहुंचे और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। पकड़े जाने के बाद फिरोज सभी को चकमा देकर फरार हो गया।वहीं, इस सदमे में पीड़िता ने जहर खा लिया। जिसके बाद उसको गंभीर स्थिति में आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

इस मामले को  लेकर पीड़ित के पिता ने नवादा थाने में अपने भतीजे फिरोज के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस पीड़िता के पिता के बयान पर मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।  

Find Us on Facebook

Trending News