बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महज 1 इंच जमीन के लिए भाई को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

महज 1 इंच जमीन के लिए भाई को मारी गोली, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

BEGUSARAI : जिले में जमीन विवाद को लेकर चचेरे भाई ने भाई को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना जिले के एफसीआइ ओपी के बीहट इब्राहिमपुर की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीहट इब्राहिमपुर शहरबन्ना निवासी स्व. महेन्द्र सिंह के पुत्र गुलशन कुमार ने अपने चचेरे भाई स्व. युगल सिंह के 32 वर्षीय पुत्र ललन कुमार उर्फ लालो को गोली मार दी। घटना में गंभीर रुप से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए स्थानीय निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं घटना को अंजाम देने वाले गुलशन कुमार को ग्रामीणों ने घटनास्थल पर ही एक लोडेड देसी कट्टा व आठ जिंदा कारतूस के साथ पकड़ लिया। घटना की सूचना पाते ही एफसीआइ ओपी प्रभारी ज्योति कुमार, सअनि अनिल कुमार घटनास्थल पर पहुंच गुलशन को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि मात्र एक इंच भूमि विवाद को लेकर गुलशन ने घटना को अंजाम दिया। गुलशन कुमार अपने घर के पास ईंट का क्यारी बना रहा था। इसी दौरान सीधा क्यारी नहीं होने पर ललन कुमार ने उसे सीधा कर ईंट लगाने को कहा। जिस पर दोनों के बीच बकझक हुई। इसी दौरान गुलशन ने ललन कुमार को गोली मार दी।

Suggested News