बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाई ने ली भाई की जान, भाभी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, पुलिस ने पत्नी सहित पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

भाई ने ली भाई की जान, भाभी के साथ चल रहा था प्रेम प्रसंग, पुलिस ने पत्नी सहित पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI: बेगूसराय के बछवाड़ा थानान्तर्गत राजापुर निवासी अजय सहनी की हत्या कर बांध किनारे झाड़ी में शव छिपाने के मामलें में पुलिस ने चार दिनों के अंदर उदभेदन करते हुए घटना में शामिल पांच आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में मृतक का भाई, पत्नी समेत पांच आरोपी शामिल है। पुलिस के मुताबिक मृतक के भाई के द्वारा भाभी से प्रेम-प्रसंग को लेकर भाई द्वारा षड्यंत्र कर इस हत्या को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देने में भाई के दोस्त भी हत्या में शामिल थे।

बताते चले कि 19 नवंबर को रात्रि में बछवाड़ा थानान्तर्गत राजापुर गांव के निवासी अजय सहनी का अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा गला दबाकर हत्या कर दिया गया था। जिसके बाद शव को बांध के किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया था। इस संबंध में बछबाड़ा थाना में कांड दर्ज किया गया था। इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना के उद्भेदन एवं संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तेघड़ा रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया है। जिसमें अंचल निरीक्षक तेघड़ा राजीव लाल थाना अध्यक्ष अजोत कुमार के अलावा अन्य लोग शामिल थे।

गठित टीम के द्वारा सूचना, आसूचना संकलन एवं तकनीकी अनुसंधान करते हुए इस घटना में संलिप्त अपराधी बछवारा थाना क्षेत्र के राजापुर के रहने वाले बालेश्वर सहनी के पुत्र धर्मवीर सहनी उर्फ छोटू सहनी, मृतक अजय सहनी की पत्नी अंजली देवी, चंदन सहनी, सौरभ सहनी और गौरी सहनी के रूप मे हुई है। योगेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम के द्वारा पुछताछ में सभी अभियुक्तों के द्वारा इस हत्याकांड में अपना-अपना अपराध स्वीकार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के द्वारा पुछताछ में बताया कि मृतक अजय सहनी की पत्नी अंजली देवी का अपने देवर धर्मवीर सहनी ऊर्फ छोटू सहनी से प्रेम प्रसंग था। कुछ माह पूर्व में मृतक अजय सहनी  के द्वारा अपने भाई एवं पत्नी को अपत्तिजनक स्थिति में पाये जाने पर उसके साथ मारपीट करते हुए दिल्ली से भगा दिया गया था। छठ पूजा के अवसर पर जब अजय सहनी अपने घर राजापुर आया तो इनका भाई धर्मवीर सहनी उर्फ छोटू सहनी अपने दोस्तों के साथ मिलकर षडयंत्र रचते हुए चंदन सहनी से अपने भाई अजय सहनी को बाध पर बुलाया तथा योजना अनुसार गला दबाकर हत्या कर शव को झाड़ी में छिपा दिया।

Suggested News