बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीएम नीतीश को जीरो पर आउट करने के सम्राट चौधरी के दावे पर भाई वीरेंद्र ने किया पलटवार, कहा चुनाव बाद कान पकड़कर हटाएगी भाजपा

सीएम नीतीश को जीरो पर आउट करने के सम्राट चौधरी के दावे पर भाई वीरेंद्र ने किया पलटवार, कहा चुनाव बाद कान पकड़कर हटाएगी भाजपा

NALANDA : राजद विधायक सह प्राक्कलन समिति के सभापति भाई वीरेंद्र आज बिहारशरीफ सर्किट हाउस पहुंचे। जहां उन्होंने कई विभाग के पदाधिकारी एवं अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक के दौरान सभी विभागों के अधिकारियों से विभाग की पूर्ण जानकारी ली गई एवं कई अहम दिशा निर्देश भी दिए गए। वहीं सभापति भाई वीरेंद्र के द्वारा सम्राट चौधरी के द्वारा नीतीश कुमार को जीरो पर आउट करने के सवाल पर कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जो अपने ही किए गए घोषणा को जुमला साबित करती है। 

उन्होंने कहा की सम्राट चौधरी को 2024 के चुनाव के बाद खुद बीजेपी ही प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी पर से कान पकड़कर हटाने का काम करेगी। सिर्फ टीआरपी में रहने के लिए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी अनर्गल बयान देते रहते हैं। इस बार बिहार ही नहीं बल्कि देश की जनता ने यह तय कर लिया है कि बिहार में एनडीए को हटाकर इंडिया सभी सीटों पर चुनाव जीतने का काम करेगी। 

वही बिहार को विशेष राज्य के दर्जा मिलने के मांग पर भाई वीरेंद्र ने कहा कि 2019 के चुनाव में बिहार को विशेष राज दर्जा देने की घोषणा किया था। लेकिन बिहार को अब तक सिर्फ बीजेपी के द्वारा ठेंगा दिखाने का ही काम किया गया है। जितने भी लोग है सभी तलवा चाटने वाले लोग है। जो बिहार के साथ अन्याय करने का काम कर रहे है। इनको बिहारी कहलाने का कोई हक नही है। बिहार की जनता इनको कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा की आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतने का भी दावा किया। वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी कहा की इंडिया महागठबंधन बिहार के सभी 40 सीटों पर चुनाव जीतेगी और पूरे देश में एनडीए का पत्ता साफ हो जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News