बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में बहन की शादी के लिए काम करने निकले भाई की टैंकर के नीचे दबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बांका में बहन की शादी के लिए काम करने निकले भाई की टैंकर के नीचे दबने से हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के गालिमपुर गांव की नहर पर नवनिर्मित सड़क पर पानी छिड़कने के दौरान पानी टैंकर के पलटने से चालक की दबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुर भाया सलेमपुर, लक्ष्मीपुर ग्रामीण सड़क का पीडब्लुडी के द्वारा सड़क निर्माण कार्य किया जा रहा है। गुरूवार को गंगापुर गढ़ैल गांव निवासी नवल मंडल का पुत्र गणेश कुमार पहली बार टैंकर से पानी छिड़कने गालिमपुर नहर पर आया था। तभी अचानक पानी का टैंकर अनियंत्रित होकर सिमरा नहर में पलट गई। 

पास में क्रिकेट खेल रहे युवा चंदन कुमार तथा अंकित कुमार दौड़कर पानी की टैंकर को सीधा कर उसके अंदर दबे युवक को बाहर निकालकर उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लेकर आये। जहां चिकित्सा प्रभारी डॉ रायबहादुर ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही जिला परिषद् पति मिथिलेश पंजियारा, पंचायत के सरपंच पति सुरेन्द्र शर्मा अस्पताल पहुंचकर वस्तु स्थिति से अवगत होते हुए घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिया। 

सूचना मिलते ही मृतक के पिता नवल मंडल तथा मृतक की मां तेतरी देवी समेत अन्य परिजन दहाड़ मारकर अस्पताल पहुंच गये। मृतक के परिजनों की करूण रूदन देख अस्पताल परिसर में मौजूद लोगों की भी आँखे नम देखी गई। अस्पताल परिसर में मौजूद जिला परिषद् पति मिथिलेश पंजियारा ने बताया कि मृतक काफी मिलनसार व मृदुल स्वभाव का युवक था। हाल ही में मृतक ग्रेजुएशन पूरा किया था। मृतक तीन भाई व दो बहन है। मृतक का बड़ा भाई रवि कुमार तथा नितिश कुमार मजदुरी करते हैं जबकि पढ़ाई पुर्ण करने के बाद मृतक पहली बार गुरूवार को मजदुरी करने निकला था।

मृतक को दो बहन है जिसमें बड़ी बहन विनती कुमारी का विवाह हो चूका हैं। छोटी बहन बुलबुल कुमारी की विवाह के लिए पुरा परिवार दिन रात मेहनत कर पैसे की इंतजाम में जुटा हुआ था। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। घटना की सूचना मिलने पर अमरपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर शव का पंचनामा करते हुए पुलिस अभिरक्षा में शव को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनो द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News