खेत में पटवन का पानी को लेकर एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए भाई, एक की लाश गिरने के बाद ही हुआ गुस्सा शांत

 खेत में पटवन का पानी को लेकर एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए भाई, एक की लाश गिरने के बाद ही हुआ गुस्सा शांत

NALANDA : रहुई थाना इलाके के इकबालगंज गांव में मामूली विवाद में भाई ने भाई को पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। मृतक स्व सुरेंद्र प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र राज बल्लभ यादव है। वहीं उसकी हत्या करनेवाला का नाम गोरेलाल यादव है। फिलहा घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना को लेकर मृतक का साला धर्मेंद्र यादव ने बताया कि पिछले 26 अगस्त को ये अपने धान के खेत का पटवन कर रहे थे । खेत का पानी बहकर उसके संझला भाई गोरे लाल यादव के खेत मे चला गया । इसी बात से नाराज दोनों के बीच कहासुनी होने लगी बात इतनी बढ़ गयी कि गोरेलाल ने अपने समर्थकों के साथ लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दिया जिससे वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए । जख्मी हालत में उन्हें सदर अस्पताल बिहारशरीफ में भर्ती कराया गया । जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया । वहां निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान मंगलवार की रात मौत हो गयी।

वहीं घटना को लेकर परिवार के लोगों का कहना गोरेलाल की नजर अपने भाई की संपत्ति पर था। बताया गया कि पूर्व में भी संपति हड़पने के लिए गोरे लाल ने ताड़ी में जहर डाल मारने का प्रयास किया था। 

घटना की जानकारी मिलते ही रहुई थानाध्यक्ष मनोज कुमार गांव पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होनें कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का स्पष्ट पता चल सकेगा। परिजन भाई पर मारपीट करने का आरोप लगा रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News