बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग लड़की के साथ 3 साल तक बनाता रहा जिस्मानी संबंध, फिजिकल रिलेशन बनाते लड़कों ने देख लिया तो लेने लगा पैंतरा

नाबालिग लड़की के साथ 3 साल तक बनाता रहा जिस्मानी संबंध,  फिजिकल रिलेशन बनाते लड़कों ने देख लिया तो लेने लगा पैंतरा

पूर्णिया: नाबालिक लड़की के साथ एक युवक ने झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. जानकारी के मुताबिक युवक लड़की को शादी का झांसा देकर उसके साथ गंदा काम करता रहा लेकिन जब शादी की बात आई तो वो पैंतरा लेने लगा.

खबर के मुताबिक बायसी थाना के चंद्रगमा पंचायत में एक नाबालिग के साथ तीन साल से यौन शोषण का मामला सामने आया है.  इस बाबत पीड़ित युवती के बायसी थाने में आवेदन देने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

घटना के संबंध में पीड़िता ने बताया कि गांव के ही युवक सुल्तान नानी ने कई सालों से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था. इसी दौरान गाँव के ही कुछ युवकों ने देख लिया और जम कर विरोध किया. जिससे मामला गांव तक पहुंच गया. 

गांव की पंचायत ने लड़के पक्ष को शादी करने का फरमान सुनाया. लेकिन शादी करने के लिए दहेज के रूप में मोटी रकम की मांग रख दी. साथ ही लगातार युवक की ओर से पीड़ित युवती को धमकी भी दी जा रही थी.पंचायत इधर शादी कोई हल न निकलता देख मामले को थाने में ले जाने को सलाह दी. जिसके बाद पीड़ित युवती की ओर से बायसी थाने में आवेदन दिया गया. मामले को गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


Suggested News