बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में मारपीट के दौरान चली गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में मारपीट के दौरान चली गोली, जांच में जुटी पुलिस

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद के दौरान हुई मारपीट में गोलीबारी की घटना सामने आई है। मौक़े पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खोखा बरामद किया है। इस घटना के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी मच गयी। 

बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के भटौना गांव की है जहाँ भटौना निवासी नरेंद्र कुमार पिता राम नरेश प्रसाद अपने बेटे आदित्य के साथ रामनगर के भगवती स्थान पहुंचे तो गांव के ही गुलशन कुमार हेमंत कुमार  एवं संतोष ठाकुर का पुत्र तीनों नरेंद्र कुमार एवं उनके बेटे आदित्य के साथ गाली गलौज एवं मारपीट करने लगा।

साथ ही साथ जान मारने की नियत से पिस्तौल से फायरिंग भी किया। जिसके बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड जमा हो गई। जिसके बाद पूरे मामले की सूचना करजा थाना कि पुलिस को दी गई। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है। 

इस संबंध में नरेंद्र कुमार द्वारा करजा थाने में एक लिखित शिकायत दर्ज़ कराई गई है। शिकायत के आधार पर करजा थाना की पुलिस के द्वारा आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पूरे मामले को लेकर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि करजा थाना क्षेत्र के भटौना गांव में आपसी विवाद को लेकर मारपीट होने की सूचना प्राप्त हुई है। वही एक पक्ष के द्वारा एक खोखा पुलिस को दिया गया है। पुलिस पुरे मामले को लेकर जांच में जुटी है। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News