बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मंदिर में दीप जलाने को लेकर विवाद में चली गोली, एक घायल, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

मंदिर में दीप जलाने को लेकर विवाद में चली गोली, एक घायल, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

बक्सर- धनसोइ थाना क्षेत्र में दिवाली के दिन गांव के काली मंदिर में दीए जलाने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोली चला दी जिससे एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां इलाज चल रहा है.

 धनसोइ निवासी श्रीकांत सिंह मंदिर में दीप जलाने के लिए गए थे, जंहा पहले से मौजूद कुछ लोगों से दीप जलाने के दौरान विवाद हो गया.  दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई ओर एक पक्ष के लोगो ने श्रीकांत सिंह पर गोली चला दी.घटना के दौरान श्रीकांत के कंधे में गोली लग गई.आनन-फानन में मौके पर पहुंचे घरवाले उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज चल रहा है.  घटना के बाद से गांव में अफरा-तफरी के साथ तनाव का माहौल है.

मौके पर पहुंची धनसोइ पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी में जुटी है.पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि दो पक्षो के बीच विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी हो गया है.वहीं, कुछ लोग मारपीट में घायल हैं. गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. घटना के बाद पूरे गांव में तनाव बना हुआ है.

Suggested News