पटना के हॉस्टल में गाना बजाने को लेकर छात्रों के बीच चल गई गोलियां, मच गया हड़कंप

पटना के हॉस्टल में गाना बजाने को लेकर छात्रों के बीच चल गई गोलियां, मच गया हड़कंप

PATNA : अभी एक सप्ताह का समय नहीं गुजरा है, जब पटना के आधा दर्जन थानों की पुलिस ने पटना के बड़े छात्रावासों में छापेमारी की थी। जिसमें एक हॉस्टल के बम बनाने का सामान भी जब्त किया गया था। लेकिन इसके बाद भी हॉस्टलों की स्थिति नहीं सुधरी है। बताया जा रहा है कि राजधानी पटना के एक चर्चित छात्रावास में देर रात दर्जनों राउंड हवाई फायरिंग की (Firing Between Two Groups In Patna) की गई है। एक के बाद चल रही गोलियों की आवाज सुनकर स्थानीय लोग डर गए. वहीं सड़क से गुजर रहे लोग इधर-उधर अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद तत्काल पुलिस टीम भी वहां पहुंच गई और गोली चलानेवालों की पहचान के लिए जांच शुरू कर दी। 

पीरबहोर थाना क्षेत्र की घटना

गोलीबारी की यह घटना पीरबहोर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। पूरी घटना को लेकर पीरबहोर थाना प्रभारी सबीउल हक ने बताया कि यहां मुसल्लमपुर इलाके के एक चर्चित छात्रावास के रहने वाले 2 छात्रों के बीच एक दिन पहले गाने की तेज आवाज की धुन को लेकर तू-तू मैं-मैं हो गई थी। पीरबहोर थाना प्रभारी ने बताया कि एक ही छात्रावास के ऊपर और नीचे वाले तल्लों पर रहने वाले दो अलग-अलग युवकों के बीच गुरूवार को तेज आवाज में गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ. इस दौरान इनके बीच झड़प भी हुई और इस घटना के बाद शुक्रवार को एक बार फिर इस छात्रावास के ऊपरी तल्ले में रहने वाले छात्र ने अपने गुट के साथ निचले तल्ले में रहने वाले छात्र को देख लेने की धमकी दी और कहा कि मेरा कमरा है, मैं जैसे रहूं।

थाना प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह मिली थ्रेट के बाद निचले तल्ले में रहने वाला युवक डर से छात्रावास से हट गया. देर रात जब वो छात्रावास के अपने कमरे से सामान निकालने गया तो उसके के साथ भी कुछ युवक मौजूद थे, इसी दौरान ऊपरी तल्ले वाले युवक ने उनपर डर या दबाव बनाने के लिए चार राउंड फायरिंग की।

थाना प्रभारी सबीउल हक ने बताया कि गोलीबारी की घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं मिली है. फिलहाल गोलीबारी करने वाले युवकों की धरपकड़ और अनुसंधान के लिए गठित टीम छापेमारी कर रही है. 


Find Us on Facebook

Trending News