तीन टंगा दियारा में फिर गूंजी गोलियां! पुरानी रंजिश में किसान को बदमाशों ने मारी गोली

तीन टंगा दियारा में फिर गूंजी गोलियां! पुरानी रंजिश में किसान को बदमाशों ने मारी गोली

NAUGACHHIA : नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के करारी तिनटंगा गांव में मंगलवार की  देर  शाम  50 वर्षीय एक किसान व्यक्ति को अपराधियों ने गोली मार दी। घायल व्यक्ति की पहचान करारी तिनटंगा गांव के रामजतन यादव के रूप में की गई है। अपराधियों के द्वारा ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई जिसमे कुल 2 गोली किसान को लगी है। जबकि आसपास के लोगों के द्वारा दो के अलावे भी गोली चलने की आवाज कही जा रही है। एक गोली सीने में और दूसरी गोली जांघ में लगी है। 

बताया जा रहा है कि जिस समय अपराधियों के द्वारा उनके ऊपर हमला किया गया वह अकेले थे और शाम होने के कारण कहीं से आ रहे थे। जैसे ही वे बनकट्टा के पास बजरंगबली के समीप पहुंचा कि अपराधियों ने उनके ऊपर गोली चलानी शुरू कर दी। गोली की आवाज सुनकर व अपने ऊपर हमला होते देख वे भागने लगे परंतु एक गोली उनके जांघ में लगी। जिससे वे घायल होकर वहीं गिर पड़े और तभी दूसरी गोली उनके सीने पर अपराधियों के द्वारा चलाई गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग उस तरफ दौड़े, आदमियों को घटनास्थल के तरफ आते देख अपराधी वहां से भाग निकले।

 घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना घायल व्यक्ति के परिवार के साथ साथ स्थानीय थाना गोपालपुर पुलिस को भी दी गई। सूचना मिलते ही गोपालपुर पुलिस अपने दल बाल के साथ मौके पर पहुंची और घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया ।जहां डॉक्टरों ने स्थिति गंभीर देखते हुए मायागंज रेफर कर दिया।  

वहीं इस घटना से करारी तीनटंगा गांव में भय का माहौल व्याप्त हो गया। पूरा गांव में डर का माहौल व्याप्त हो गया है। गोपालपुर पुलिस के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है और घटना के कारणों का भी पता लगा रही है। 

घटना के कारणों की लोगों के बीच हो रही है चर्चा

इस घटना के बाद एक तरफ जहां पुलिस जांच में जुटी हुई है और लोग डरे सहमे हुए हैं तो वही घटना के संबंध  दबी जुबान से अलग-अलग बातें बोल रही है । लोगों के बीच चर्चा है कि घायल व्यक्ति का अपराधिक इतिहास भी रहा है। इनके द्वारा किसानों के उपजाऊ भूमि पर हथियार के बल पर कब्जा जमा कर खेती किया जाता था। हो सकता पुरानी रंजिश कि  आग फिर सुलग गए हो। दियारा में फिर से एक बार गोली की गूंज से नवगछिया पुलिस को चुनौती दे दी है। फिलहाल पुलिस हर 1 बिंदुओं पर गहराई से जांच  कर रही है।

बता दें कि गोपालपुर थाना छेत्र में हत्याएं लूट छिनतई चोरी की घटनाएं आम हो चुकी है। गोपालपुर छेत्र वाशियो के मन में पूर्व की समय का याद दिलाने लगा है और पूरा गोपालपुर में भय व्याप्त है।

Find Us on Facebook

Trending News