बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दबंगों ने पिता-पुत्र को किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दबंगों ने पिता-पुत्र को किया जख्मी, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GOPALGANJ : जिले के कटेया थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में शुक्रवार की देर रात खाना खाकर घर में सो रहे बाप बेटे पर फरसा व भाला से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल ललन साह व अशोक साह को इलाज के लिए कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। 

इमरजेंसी वार्ड में घायलों का इलाज डॉक्टर की देखरेख में किया जा रहा है। मारपीट में घायल बाप-बेटे ने बताया कि उनके पट्टीदारों से पूर्व से ही जमीन का विवाद चल रहा था। विवादित जमीन पर बाउंड्री बनाने को लेकर पूर्व में भी कहा सुनी हुई थी। 

इसी बात को लेकर शुक्रवार की रात जब वह खाना खाने के बाद सोने के लिए चले गए तो उनके पट्टीदार मौके पर पहुंचे और सोए हुए अवस्था में फरसा व भाला से हमला कर घटना को अंजाम दिया। घायलों ने बताया कि मारपीट के दौरान घर में मौजूद महिला सदस्य जब बीच-बचाव करने के लिए आई तो उनको भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। 

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई है। पुलिस सूचना मिलने के बाद मामले की छानबीन करने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में घायलों के बयान पर प्राथमिक इलाज कर दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट 

Suggested News