बेगूसराय में बदमाशों ने की गोलीबारी, दो घायल, बदमाश को लोगों ने पकड़ा

बेगूसराय में बदमाशों ने की गोलीबारी, दो घायल, बदमाश को लोगों ने पकड़ा

BEGUSARAI : जिले में अपराधियों का खौफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दो लोगों को गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. वही गोली चलाने वाले बदमाश को लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा पछिआरी टोला का है. घायलों में खगन ठाकुर उर्फ दशरथ ठाकुर के पुत्र सोहन ठाकुर व रमेश पासवान के पुत्र कन्हैया कुमार शामिल हैं. घटना के बाद लोगों में अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में घायलों को इलाज के लिए स्थानीय लोगो ने अस्पताल में भर्ती कराया. घायल कन्हैया कुमार के पिता ने बताया कि गांव के ही तीन युवक तीन-चार लोगों के साथ चौक पर आये और आकर गोलीबारी शुरू कर दी. 

इसके बाद गांव के लोगों ने इकट्ठे होकर बदमाशों को खदेड़ना शुरू किया और गोली चलाने वाले राजेश यादव को खदेड़ कर घेर लिया.  पकड़ने के बाद जमकर उसकी पिटाई कर दी. 

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों घायलों को निजी क्लिनिक में भर्ती कराया. सोहन व कन्हैया को गोली लगी है. नगर थाने की पुलिस ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News