जमीन विवाद में दबंगो की दबंगई! पति-पत्नी और बच्चे पर तलवार, गंड़ासा और रॉड से किया जानलेवा हमला, मासूम की हालत नाजुक

जमीन विवाद में दबंगो की दबंगई! पति-पत्नी और बच्चे पर तलवार, गंड़ासा और रॉड से किया जानलेवा हमला, मासूम की हालत नाजुक

GAYA :  जमीनी विवाद को लेकर दबंगों. ने दबंगई दिखाते हुए एक ही परिवार  के तीन लोगों पर तलवार, गड़ासा, पसूली तथा लोहे के रॉड से  प्रहार कर गंभीर रूप से  घायल कर दिया। सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए गया के जयप्रकाश नारायण अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। वही इलाज के दौरान एक हालत नाजुक देखते हुए डाक्टर ने गया मगध मेडिकल कालेज अस्पताल  मे रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना के पुलिस पहुची और मामले के छानबीन मे जुट गई है। 

यह घटना है गया जिले के चनौती थाना क्षेत्र के कड़ी नवादा की है। वहीं इस संदर्भ मे घायल भोला यादव ने बताया कि सुबह अपने घर से अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपने पर खेत  जा रहे थे उसी दौरान घात लगाये मेरे ही गांव के रहने वाला अर्जुन यादव, संतोष यादव, बबलू यादव, आशु यादव तथा विकास यादव अपने हाथ मे तलवार, पसूली, गड़ासा तथा लोहे के रॉड अपने हाथ मे लेकर  बीच रास्ते मे ही पांचो लोग खड़े थे।

उसी दौरान पहले मारपीट किया फिर उसके बाद तलवार, पसूली, गड़ासा तथा लोहे के रॉड मुझपर और मेरी पत्नी तथा बच्चे पर  तलवार, पसूली, गड़ासा तथा लोहे के रॉड से वार किया।  जिससे मेरा भी सिर फट गया और मेरी पत्नी को सिर में चोटें आई हैं। उन्होंने य़ह भी बताया कि तलवार से वार करने पर मेरे बच्चे को सिर काफी कट गया जिससे इलाज के दौरान डाक्टर ने मगध मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है! 

घायल भोला यादव ने यह भी बताया कि इनलोगों के साथ पहले से ही जमीन के विवाद चल रहा था। ये लोग मेरे और मेरे परिवार के साथ हमेशा मारपीट किया करते थे। भोला यादव ने यह भी बताया कि अर्जुन यादव संतोष यादव, बबलू यादव, आशु यादव तथा विकास यादव मेरे गांव कंडी नबादा मे खुलेआम शराब बेचने का काम करता है!। जब शराब बेचने पर मना किया तो ये लोग  घात लगाकर मुझपर और मेरी पत्नी तथा बच्चा पर जानलेवा हमला किया। भोला यादव ने यह भी बताया कि इसकी सूचना चनौती थाना को दिए हैं। लेकिन थाना के पुलिस ने अभीतक कोई कार्रवाई नहीं की है। इसलिए हम गया के एसएसपी से मांग करते हैं। उचित कारवाई करते हुए हमे इन्साफ दिलाए।

Find Us on Facebook

Trending News