बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड प्रमुख के पति को दबंगई करना पड़ा महंगा, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर थाने में दिया आवेदन

मुजफ्फरपुर के औराई प्रखंड प्रमुख के पति को दबंगई करना पड़ा महंगा, प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ने प्राथमिकी दर्ज कराने को लेकर थाने में दिया आवेदन

मुजफ्फरपुर में एक प्रखंड प्रमुख पति को प्रखंड कार्यालय में दबंगई करना महंगा पड़ गया. अब प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी ने प्रखंड प्रमुख के पति के खिलाफ प्राथमिक की दर्ज करने के लिए थाने में दिया. आवेदन सरकारी काम में बाधा डालने का लगाया आरोप.

 पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के औराई प्रखंड के प्रखंड पंचायत राज कार्यालय का है जहां दोपहर औराई के प्रखंड प्रमुख के पति रंजीत कुमार प्रखंड पंचायत राज कार्यालय में घुसकर प्रखंड कार्यपालक सहायक अशोक कुमार से बदतमीजी की और कई सरकारी रजिस्टर छीन लिया.

 वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद प्रखंड पंचायत राज कार्यालय में कार्यरत प्रखंड कार्यपालक सहायक अशोक कुमार के द्वारा अपने बढ़िया पदाधिकारी औराई के बीपीआरओ गिरिजेश नंदन को लिखित शिकायत की गई जिसके आलोक में प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी गिरिजेश नंदन ने पूरे मामले को लेकर औराई थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है.

 वहीं, पूरे मामले में पूछे जाने पर औराई के प्रखंड प्रमुख पति रंजीत कुमार ने बताया कि प्रखंड पंचायत राज पदाधिकारी और प्रखंड कार्यपालक सहायक के द्वारा क्षेत्र के कुछ समितियो का भुगतान नहीं किया जा रहा है जिसको लेकर बार-बार उनको कहा जा रहा था जिसके लिए साजिश के तहत हमको फसाया जा रहा है।

Suggested News