बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्णिया में यात्रियों से भरी बस पलटी, 6 लोग गंभीर रुप से जख्मी, मौके से फरार हुए बस चालक और खलासी

पूर्णिया में यात्रियों से भरी बस पलटी, 6 लोग गंभीर रुप से जख्मी, मौके से फरार हुए बस चालक और खलासी

PURNIA: पूर्णिया में यात्रियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त बस में करीब 30 लोग सवार थे। वहीं स्थानीय लोगों ने 6 घायलों को बस के भीतर से निकाला है। इनमें दो गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि 4 को मामूली चोटें आई हैं। 

जानकारी अनुसार, बस पूर्णिया से सुपौल जा रही थी। तभी मीरगंज थाना क्षेत्र के लिवरी पूल के समीप टर्निंग के पास ब्रेक लेने पर बस पलटी खा गई। बस की दुर्घटनाग्रत होने की मुख्य वजह बस की तेज रफ्तार बताई जा रही है। घटना के संबंध में स्थानीय डॉक्टर सरवर ने बताया कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। यही वजह है कि पूर्णिया से सुपौल जा रही BR 11 PA 6589 बस के ड्राइवर ने मीरगंज के लिवरी पूल के समीप टर्निंग आने पर जब ब्रेक लेना चाहा। तो बस अनियंत्रित होकर पलटी खा गई।

इस हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बस में करीब 30 यात्री थे। इनमें से 6 घायल थे। जिन्हें स्थानीय लोगों के सहयोग से बाहर निकाला गया। 2 को गंभीर चोटें आईं है। ग्रामीणों ने एंबुलेंस को कॉल कर बुलाया और फिर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया। फिलहाल घायल सवारी निजी अस्पताल में एडमिट किया गया है। वहीं हताहतों में 4 मामूली रूप से चोटिल हैं। 

वहीं हादसे के बाद बस का ड्राइवर और कंडक्टर बस छोड़कर फरार हो गया। घटना को लेकर  मीरगंज थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि स्थानीय लोगों की ओर से कॉल कर बस के लिवरी पूल के समीप पलटी खाने की सूचना मिली थी। जब तक पुलिस पहुंची बारिश के कारण अधिकांश लोग जा चुके थे। एक पैसेंजर जो घायल था उसे पुलिस के सहयोग से एंबुलेंस से इलाज के लिए पूर्णिया भेजा गया है।

Suggested News