नई इलेक्ट्रिक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर बोले कांग्रेसी - यह शुभ संकेत नहीं

नई इलेक्ट्रिक बस के दुर्घटनाग्रस्त होने पर बोले कांग्रेसी - यह शुभ संकेत नहीं

पटना। CM नीतीश जिस इलेक्ट्रिक गाड़ी का शुभांरभ किया उसी  गाड़ी से विधानसभा पहुँचे लेकिन जाते समय बस ने दीवार में ठोकर मार दी,इसके बाद कांग्रेस ने तंज कसा है। एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि यह सुबह संकेत नहीं, cm नीतीश जिस बस का शुभारंभ किया उससे विधानसभा आने की क्या जरूरत थी,उद्घाटन के साथ ही टकराना चिंताजनक है। 

कांग्रेस विधायक ने इस दौरान राजद और टीएमसी के रिश्तों को लेकर भी पार्टी का रूख स्पष्ट कर दिया। उन्होंने कहा कि राजद के साथ हमारा गठबंधन सिर्फ बिहार तक सीमित है। बिहार के बाहर वह किसी के साथ भी गठबंधन करने के लिए स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि जहां तक बंगाल चुनाव की बात है तो वहां हमारा गठबंधन  लेफ्ट पार्टियों से साथ है और वह सभी सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगी। 


राजद के साथ रिश्तों पर असर नहीं

प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि बंगाल चुनाव का असर बिहार में राजद के साथ गठबंधन पर नहीं पड़ेगा। इस बात का हमलोग यकीन है। जहां तक चुनाव प्रचार की बात है तो बंगाल में जरुरत पड़ने पर राजद के खिलाफ भी प्रचार किया जाएगा।

मंहगाई पर सदन का काम ठप करने की मांग

गैस की कीमतों में मंगलवार को 25 रुपए की बढ़ोतरी को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा की यह सरकार गरीब विरोधी है। हमारी सरकार में जो गैस 450 तक मिल जाती थी, अब उसके लिए 950 तक चुकाने पड़ रहे हैं। उन्होंने इस दौरान विपक्ष सदस्यों से मांग की है कि वह सारे सवालों को छोड़कर मंहगाई के मुद्दे पर सरकार का विरोध करें।

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News