बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में अनियंत्रित बस की चपेट में आने से शख्स की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

नवादा में अनियंत्रित बस की चपेट में आने से शख्स की मौत, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

NAWADA : नवादा जिले के पकरीबरावां के धमौल थाना क्षेत्र के जमहड़िया गांव के समीप को बस की चपेट में आने से मो. इकबाल उर्फ कयूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस घटना से आक्रोशित परिजनों ने नवादा जमुई पथ को जाम कर दिया. घटना के बाद लोग बस को खदेड़ कर बेलखुंडा मोड़ के समीप पकड़ लिया और बस को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराया. 


उधर पकरीबरावां के कोनन्दपुर गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से सोनू चौरसिया की 2 वर्षीय पुत्री आलिया कुमारी की मौत घटनास्थल पर हो गई. इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने जमकर हंगामा किया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

वहीँ पूर्वी चंपारण जिले में आज रफ्तार के कहर ने एक नाबालिग बच्ची की जान ले ली. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर हंगामा को शांत कराया. 

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के ढाका-मोतिहारी मुख्य पथ के मीरपुर नहर चौक के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने आठ वर्ष  की बच्ची को रौद डाला. इस घटना में बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

वहीं घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. इधर बच्ची की मौत के बाद स्थानीय ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और सड़क को जाम कर दिया.  इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच हंगामा कर रहे लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया और जाम को खत्म कराया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Suggested News