होली में घर जा रहे हैं तो सतर्क हो जाईये, बसों में घूम रहे हैं कोरोना बम, पढ़िए पूरी खबर

होली में घर जा रहे हैं तो सतर्क हो जाईये, बसों में घूम रहे हैं कोरोना बम, पढ़िए पूरी खबर

PATNA : देश के कई राज्यों में कोरोना एक बार फिर कहर बरपाने लगा है. बिहार में भी इसका प्रकोप बढ़ने लगा है. कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लगभग पूरे राज्य में ऐहतियात बरते जा रहे हैं. इसको लेकर बिहार सरकार भी अलर्ट मोड में है. सरकार तरफ से  निर्देश भी जारी किए जा रहे हैं ताकि संक्रमण कम से कम फैले. लोग सुरक्षित रहें. इसके बावजूद पटना के मीठापुर बस स्टैंड में काफी लापरवाही बरती जा रही है. जहां बाहर से आनेवाले लोगों का जांच किया जा रहा है. 

खासकर होली को लेकर काफी संख्या में लोग दुसरे राज्यों से बिहार आ रहे हैं. उधर बस स्टैंड के जांच केंद्र पर आज लापरवाही देखने को मिली. दरअसल हुआ यह की केंद्र पर आज 82 लोगों की जांच की गयी. इनमें 81 लोगों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई. जबकि एक आदमी संक्रमित पाया गया है. जब न्यूज़4नेशन के संवाददाता ने उस मरीज के बारे में जानकारी ली तो पता चला की. वह बस से नालंदा चला गया है. 

बताया गया की मरीज ने रिपोर्ट का इन्तजार नहीं किया और चला गया. हालाँकि उसे फोन से सूचना दे दी गयी है की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उसे साथ जा रहे यात्री को भी बताने को कहा गया है. लेकिन केंद्र के यह लापरवाही कितने लोगों को कोरोना से संक्रमित कर देगा. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News