KAIMUR NEWS : यात्रियों से भरी बस ने बालू लदे ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

KAIMUR NEWS : यात्रियों से भरी बस ने बालू लदे ट्रक में मारी टक्कर, एक की मौत, कई घायल

KAIMUR : जिले के पटना मोहनिया पथ पर कटरा कला गांव के पास यात्री बस ने सड़क पर खड़े बालू लदे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दिया. इस घटना में 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बस पटना से यात्रियों को लेकर वाराणसी जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही मोहनिया पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया पहुंचाया. जहां बस के खलासी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वही 16 घायल यात्रियों का इलाज जारी था. बस का चालक घटना के बाद फरार हो गया. 

घटना के संबंध में बस यात्रियों ने बताया की पटना से वाराणसी जाने के लिए बस में चढ़े थे. बस शुरू से ही तेज रफ्तार में आ रहा था. कई बार उसे टोका गया. लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं हुआ. जिसका नतीजा यह रहा कि अहले सुबह साढ़े तीन बजे खड़े ट्रक में टक्कर मार दिया. कई आदमी घायल हो गए हैं. कई लोगों को चोट लगा है, कुछ लोग सीरियस भी हैं. 

मोहनिया अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ एके दास ने बताया की यात्री बस की ट्रक में टक्कर हुई है. जिसमें 16 लोग अस्पताल पहुंचे हैं. बस के खलासी का सर में गंभीर चोट लगा था. इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया, बाकी लोगों का इलाज चल रहा है. मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने बताया की बस ट्रक की भिड़ंत हुई है. सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है. ट्रक को जप्त कर लिया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News