सड़क किनारे खड़े बस में ट्रेवल्स ने मारी जोरदार टक्कर, कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी

सड़क किनारे खड़े बस में ट्रेवल्स ने मारी जोरदार टक्कर, कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी

सुपौल।  छातापुर थाना क्षेत्र में बड़े हादसे की घटना सामने आई है। यहां पटना जा रहे देव ट्रेवल्स चैनसिंह पट्टी में एक खड़ी बस में जोरदार टक्कर मार दी दी। जिसमें ट्रेवल्स में बैठे कई यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद स्थानिय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी लोगों को जांच के बाद खतरे से बाहर बताया गया है।

हादसा गुरुवार रात्रि लगभग साढ़े दस बजे की बताई जा रही है। जब चैनसिंह पट्टी के पास सड़क किनारे खड़े बस में ट्रेवल्स में टक्कर मार दी। उस समय बस में कोई यात्री नहीं था। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि रात में यहा काफी अधिक कुहासा था, जिसके कारण कुछ साफ दिखाई नहीं पड़ रहा था। जिसके कारण ट्रेवल्स को बस दिखाई नहीं दिया। 

मौके पर अफरा तफरी का माहौल

देर रात हुए हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति हो गई। ट्रेवल्स में बैठे यात्री गाड़ी में फंसे हुए थे। जिन्हें बाहर निकालने के लिए स्थानीय लोग वहां पहुंच गए। वहीं हादसे के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन के अधिकारियों ने ट्रेवल्स में बैठे लोगों के इलाज के लिए जरुरी व्यवस्था की और एंबुलेंस की सहायता से उन्हें सदर अस्पताल भेजने की व्ववस्था की। इस हादस में बस के पिछले हिस्से को भी भारी नुकसान हुआ है।




Find Us on Facebook

Trending News