जहानाबाद में नकली स्पार्की जींस पैंट्स का चल रहा था कारोबार, पुलिस छापेमारी से मचा हड़कंप

जहानाबाद में नकली स्पार्की जींस पैंट्स का चल रहा था कारोबार, पुलिस छापेमारी से मचा हड़कंप

जहानाबाद. शहर में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब तीन दुकानों में नकली जींस बेचने के आरोप में छापामारी की गयी. बताया जा रहा है कि स्पार्की जींस कंपनी के सेल्समैन को यह पता चला कि जहानाबाद में मेरे कंपनी के नाम पर नकली जींस का कारोबार हो रहा है. उसी आधार पर जांच की गयी तो जांच में कंपनी द्वारा सही पाया गया. कंपनी के अधिकारी इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी है. मौके पर पुलिस पहुंच कर दुकानों में छापामारी की गयी, जिसमें लाखों रुपए की नकली जींस बरामद की गयी है.

कंपनी के कर्मचारी का कहना है कि मुझे लगातार यह सूचना मिल रही थी कि जहानाबाद में दुकानदार द्वारा नकली जींस बेच रहा है. उसी के आधार पर मैं दिल्ली से चलकर जहानाबाद पहुंचा और जिस दुकानदार नकली जींस का कारोबार कर रहे थे, उसके यहां छापामारी की गयी. उन्होंने बताया कि मेरी कंपनी को बदनाम करने के लिए इन लोगों द्वारा इस तरह का कारोबार किया गया है. उन्होंने कहा कि मैंने इन दुकानदारों खिलाफ नगर थाने में आवेदन दिया है. उन लोगों पर कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

इस घटना के बाद शहर में कपड़ा व्यवसायियों में हड़कंप मच गया है. सभी लोग चकित हो गए कि अच्छे ब्रांड के नाम पर इन दुकानदारों द्वारा नकली जींस बेची जा रही थी, जिससे ग्राहक को असली ब्रांड का पैसा लेकर नकली जींस दुकानदार दे रहे थे और अधिक मुनाफा कमा रहे थे.

Find Us on Facebook

Trending News