बिहार BJP में हलचलः बीएल संतोष के पटना दौरे के बाद कार्यसमिति की बैठक, इस बार डिप्टी CM के गृह क्षेत्र में बैठेंगे बड़े नेता

बिहार BJP में हलचलः बीएल संतोष के पटना दौरे के बाद कार्यसमिति की बैठक, इस बार डिप्टी CM के गृह क्षेत्र में बैठेंगे बड़े नेता

पटनाः बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री के बिहार दौरे के बाद प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी। इस बार बीजेपी विधानमंडल दल के नेता व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद के यहां बैठक प्रस्तावित है. प्रदेश कार्यसमिति की मीटिंग को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। दो दिवसीय प्रदेश कार्य समिति की बैठक 31 मई और 1 जून को होगी।

कटिहार में होगी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक

जानकारी के अनुसार, इस बार प्रदेश कार्यसमिति की बैठक कटिहार में होगी। नेतृत्व ने इसके लिए संभावित तारीख 31 मई और 1 जून तय किया है। पार्टी के अंदर इसकी सुगबुगाहट शुरू हो गई है। संगठन महामंत्री के बिहार दौरे के बाद इस बैठक की अहमियत और बढ़ जाती है। प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अलावे बिहार से जुड़े केंद्रीय मंत्री, सांसद,विधायक मौजूद रहेंगे। इसमें बिहार बीजेपी के प्रभारी के भी आने की संभावना है। बीजेपी की इस महत्वपूर्ण बैठक में भविष्य की रणनीति तय की जायेगी।


बीएल संतोष भी आ रहे पटना

बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति से पहले राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष दो दिवसीय दौरे पर पटना आ रहे हैं। 20 और 21 मई को पार्टी की जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के बाद 24-25 मई को संतोष के पटना दौरे को संगठन में काफी अहम माना जा रहा है। दो दिवसीय यात्रा के पहले दिनबी.एल. संतोष विधानमंडल दल एवं प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे। फिर मंच-मोर्चा एवं अनुषांगिक संगठनों से विमर्श करेंगे। अगले दिन बिहार भाजपा कोर ग्रुप और नीतीश कैबिनेट में शामिल भाजपा कोटे के मंत्रियों के साथ बैठक प्रस्तावित है। बता दें, बिहार विधानसभा चुनाव-2020 के बाद पहली बार संतोष पटना आ रहे हैं। इस लिहाज से संगठनात्मक स्तर पर पार्टी के अंदर उनकी यात्रा को काफी अहम माना जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News