बक्सर: लूट की साजिश रच रहे तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, दो पिस्टल और आठ कारतूस भी बरामद

बक्सर: लूट की साजिश रच रहे तीन बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे, दो पिस्टल और आठ कारतूस भी बरामद

बक्सर. अपराधी कितने भी चलाक क्यों न हो पुलिस के पकड़ में एक न एक दिन आ ही जाते हैं. अपराधी डाल डाल तो पुलिस पात पात के तर्ज पर अपराधियों की टोह लेने में जुटी हुई है. इसी दौरान बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की पुलिस को एक सफलता हाथ लगी, जहां लूट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को हथियार समेत पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इस मामले को लेकर बक्सर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर चौसा सड़क का है, जहां पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि डेलहवा बाबा मोड़ के पास अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए अपराधी घात लगाए बैठे हैं. सूचना के तुरंत बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बक्सर गोरख राम के नेतृत्व में टीम गठित कर त्वरित करवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

वहीं अन्य एक अपराधी राहुल यादव ग्राम तियरा थाना राजपुर का निवासी है, जो भागने में सफल रहा. एसपी ने बताया कि मुक्ति नारायण सिंह उर्फ बंटी जो ग्राम शरांव, थाना राजपुर का हैं. दूसरा अजय उपाध्याय जो मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोसाईपुर का है और तीसरा सोनू यादव ग्राम ताजपुर थाना राजपुर का हैं.

इन तीनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए तीनों अपराधी ने स्वीकार किया है कि लूट को अंजाम देने के फिराक में थे. पकड़े गए अपराधियों के पास से दो पिस्टल तथा चार मैगजीन साथ में 8 जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल फोन के साथ एक अपाची मोटरसाइकिल को पुलिस ने जप्त किया है. इनसे पूछताछ की जा रही है की किन-किन कांडों में इनकी संलिप्तता है. बहरहाल अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस फरार अपराधी को कब गिरफ्तार कर पाती है. वहीं पकड़े गए अपराधियों के अपराधिक इतिहास क्या रहे हैं यह आने वाला वक्त बताएगा.


Find Us on Facebook

Trending News