बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीजा को फोन कर बोला...घर आप संभाल लेना, कुछ देर बाद फंदे से लटका मिला युवक का शव

जीजा को फोन कर बोला...घर आप संभाल लेना, कुछ देर बाद फंदे से लटका मिला युवक का शव

NALANDA : नालंदा जिला अंतर्गत लहेरी थाना क्षेत्र के मंगलानगर में शुक्रवार के दिन एक युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के वजहों का अभी तक पता नहीं चल सका है। मृतक नवादा जिला के नरहट थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव निवासी अरुण सिंह का 23 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार है। पिछले 1 वर्ष से लहेरी थाना क्षेत्र के मंगला नगर मोहल्ला स्थित एक मकान में किराए पर रह कर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। 

 राहुल के परिजनों ने बताया कि राहुल ने अपने बहनोई को फोन कर बताया कि मैं जा रहा हूं आप मेरा घर देख लीजिएगा। उसके बाद उसने एक संपर्क नंबर दिया  अगर उससे बात करना है तो उस नंबर पर कॉल करें। उसके बाद राहुल का नंबर बंद आने लगा। दिए गए नंबर पर जब कॉल किया गया तो करीब 1 घंटे बाद उसके दोस्त ने फोन उठाया वह पढ़ाई कर रहा था। जिसके बाद वह राहुल के कमरे पर गया। वहाँ का नजारा देख दंग रह गया। राहुल पंखे के  सहारे हुक से लटका हुआ था। जिसके बाद इसकी जानकारी उसने फोन कर परिजनों को दी।  फिलहाल युवक ने आत्महत्या क्यों कि है उसके बारे में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहें है। 

लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि आत्महत्या के कारणों की अभी स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। युवक पिछले 1 साल से बिहारशरीफ में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

Suggested News